एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने शेयर की फैमिली और थैंक्सगिविंग मील की तस्वीर, यहां देखें मुंह में पानी ला देने वाले...

Preity Zinta Shared lip-smacking Dinner: एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने हाल ही में हमें अपनी फैमिली के साथ साझा किए गए स्वादिष्ट थैंक्सगिविंग फूड की एक झलक दी.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P

कई लोगों के लिए, थैंक्सगिविंग फूड और फैमिली का पर्याय है. छुट्टी की इस परिभाषा से प्रीति जिंटा जरूर सहमत होंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को उस लेविश थैंक्सगिविंग फूड की एक झलक देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसका उन्होंने आनंद लिया. फूड की तस्वीरों और वीडियो क्लिप के साथ, उन्होंने अपनी फैमिली के कई सदस्यों के साथ स्नैपशॉट भी साझा किए. स्वादिष्ट डिलाइट और स्माइली फेस के साथ, वीडियो असेंबल ने थैंक्सगिविंग भावना को पूरी तरह से कैद कर लिया. आश्चर्य है कि उन्होंने क्या खाया? नीचे जानिए.

ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने लिए देसी खाने के मजे, यहां देखिए उनके खाने में क्या-क्या शामिल था

प्रीति और उनकी फैमिली ने अपने फूड की शुरुआत फ़ॉल सलाद और चारक्यूरी बोर्ड पर रखे कई व्यंजनों के साथ की. थाली में अंगूर, अंजीर, संतरे के साथ-साथ स्प्रेड और क्रेकर भी थे. मेनकोर्स के लिए, मेनू में ऑर्गेनिक टर्की, ट्रेडिशनली हर्ब की स्टफिंग, मैक एन चीज़, क्रैनबेरी ऑरेंज सॉस, ब्रियोचे डिनर रोल, हनी-ग्लेज़्ड ब्रसेल्स स्प्राउट्स और मसले हुए आलू शामिल थे. सुनने में अटपटा लगता है, है ना? मिठाइयां हमारे मुंह में और भी अधिक पानी ला देती हैं. वहां रंग-बिरंगे मैकरून और पेस्ट्री का थे. हमने वीडियो में एक्लेयर्स और टार्ट्स जैसी दिखने वाली चीज़ों को भी देखा.

Advertisement

कैप्शन में प्रीति ने एक हार्टफेल्ट मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा, "आज का जश्न मनाने वाले आप सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग. आज फैमिली के साथ बैठकर मुझे एहसास हुआ कि हैप्पी लोग आभारी नहीं हैं, बल्कि आभारी लोग खुश हैं और मेरे पास आभारी होने के लिए बहुत कुछ है. एक अद्भुत फैमिली, मेरे घर के रूप में दो महान देश जहां मैं फली-फूली हूं और वहां सबसे अद्भुत दोस्त और फैंस हैं. यहां सिंपल लाइफ, हाई थिंकिंग और हर अवसर और प्रतिकूलता के लिए हमेशा आभारी रहना है, इसलिए मैं आज, कल हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ वर्जन रहूंगी.और हमेशा." नीचे उनकी इंस्टाग्राम रील पर एक नज़र डालें.

Advertisement

Advertisement

प्रीति जिंटा दिल से फूडी हैं और उनकी कुलिनरी स्किल हमेशा हमारा ध्यान खींचती है. इससे पहले, उन्होंने एक रिलेटेबल पोस्ट में देसी स्ट्रीट इंडलजेंस के प्रति अपने प्यार को साझा किया था. आश्चर्य है कि उसने क्या चखा?

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Ravneet Singh Bittu ने Rahul Gandhi को बताया 'नंबर वन आतंकवादी' तो सुनिए Congress का जवाब