एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को पसंद हैं इस चीज से बने चिप्स- Can You Guess?

Karisma Kapoor Favourite Chips: हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर केरल में थी और वहां से एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वे एक खिड़की के पास बैठी थीं और स्वादिष्ट डिलाइट का आनंद ले रही थीं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
K

स्नैक्स हर फूडी खाने की पहली पसंद है. चाहे वह नाचोस हो, नमकीन मिक्स हो, या चिप्स हो, जब कोई पैकेट खुलता है, तो वह हमेशा शेयर किया जाता है और कभी भी वापस स्टोर नहीं किया जाता है. बी-टाउन की सबसे बड़ी फूडी में से एक करिश्मा कपूर भी इन ट्रीट का लुत्फ उठाती नजर आती हैं. द रीज़न? एक्ट्रेस हाल ही में एक शूटिंग के लिए केरल में थीं. पैक-अप के बाद, उसने तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की, और सभी स्नैपशॉट में, एक चीज़ सामान्य थी - केले के चिप्स का एक पैकेट. पोस्ट में करिश्मा एक खिड़की के पास बैठी थीं और स्वादिष्ट डिलाइट का आनंद ले रही थीं. कैप्शन में करिश्मा ने पूछा, "आप कितने बनाना चिप्स खा सकते हैं?" साथ में एक बनाना और खुशी के आंसुओं वाली एक कैट इमोजी

ये भी पढ़ें: Karan Johar: लंदन के इस रेस्टोरेंट ने करण जौहर को "फ़ूड ब्लॉगर" बनने के लिए किया "मजबूर" यहां देखें पोस्ट

Advertisement

अगर आप भी करिश्मा कपूर की तरह चिप्स के शौक़ीन हैं, तो नीचे कुछ क्विक लेकिन स्वादिष्ट रेसिपी दी गई हैं जिन्हें आप अपनी किचन में ट्राई कर सकते हैं:

Advertisement

यहां हैं 5 चिप्स रेसिपी जिन्हें आप घर पर बना सकते हैं- Here Are 5 Chips Recipes You Can Make At Home:

1. केले के चिप्स- (Banana Chips)

केले के चिप्स पतले कटे, धूप में सुखाए और गहरे डीप फ्राई केले से तैयार किया गया एक डिलाइटफुल स्नैक है. अपनी यूनिक स्वीटेनेस और क्रीस्पीनेस के लिए जाने जाने वाले, वे स्नैकिंग को एक टॉपिकल ट्विस्ट प्रदान करते हैं, जिसे अक्सर एक स्टैंडअलोन ट्रीट के रूप में या डिप्स के साथ एड कर आनंद लिया जाता है. 

Advertisement

2. आलू के चिप्स- (Potato Chips)

एक ग्लोबल स्नैक, आलू के चिप्स पतले कटे हुए आलू होते हैं, जिन्हें गोल्डन, क्रंची टेक्सचर प्राप्त करने के लिए एक्सपर्टली फ्राई या बेक किया जाता है. कई फ्लेवर में उपलब्ध, ये गेदरिंग या एकल मोमेंट के दौरान क्विक आनंद के लिए एक सदाबहार ऑप्शन बने हुए हैं.

Advertisement

3. लहसुन के चिप्स- (Garlic Chips)

स्नैकिंग के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाते हुए, गार्लिक के चिप्स में बारीक कटी हुई लहसुन की कलियां होती हैं, जिन्हें गोल्डन ब्राउन होने तक फ्राई किया जाता है. 

4. मूंग दाल चिप्स- (Moong Dal Chips)

मूंग दाल की गुडनेस के साथ, ये चिप्स एक क्रंची, प्रोटीन रिच ऑप्शन प्रदान करते हैं. संतोषजनक क्रीस्पी स्नैक बनाने के लिए दालों को मसाले में कोट करके फ्राई किया जाता है, पौष्टिक और स्वादिष्ट खाने की इच्छा रखने वालों के लिए बिल्कुल परफेक्ट है.

5. साबूदाना चिप्स- (Sabudana Chips)

भारतीय कुलिनरी ट्रेडिशनल से प्रेरित, साबूदाना चिप्स एक क्रंची सीक्रेट है. टैपिओका पर्ल से तैयार, ये पतले वेफर्स एक यूनिक चबाने योग्य-क्रीस्पी टेक्सचर प्रदान करते हैं. मसालों के मिश्रण के साथ, वे एक स्पेशल और आनंददायक स्नैक के रूप में सामने आते हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Modi Cabinet 3.0 | One Nation One Election मौजूदा सरकार में होंगे: सूत्र | NDTV India