एक्ट्रेस करीना कपूर ने वह काम करके मनाया महिला दिवस, जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा आता है मजा...

Kareena Kapoor With Food: एक्ट्रेस करना कपूर को अपने क्रू के साथ स्वादिष्ट दिखने वाले फूड का आनंद लेते देखा जा सकता है. हमने अन्य डिशेज के अलावा कढ़ी, चावल, साग, आलू टुक और पापड़ भी देखा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2024 आ गया है और हम में से कई लोग इस अवसर का जश्न भी मनाए. कुछ लोगों ने हमारी महिला मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ स्पेशल सैर-सपाटे का प्लान बनाया. दूसरों ने व्यस्त कार्यक्रम के बीच आराम करने के लिए कुछ बहुत जरूरी "मेरे लिए समय" निकालने का ऑप्शन चुना. करीना कपूर ने इस दिन को वही करने का फैसला किया, जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा मजा आता है. आश्चर्य है कि वह क्या है? हिंट: इसमें स्वादिष्ट फूड शामिल है! अपने हालिया इंस्टाग्राम रील्स में से एक में, एक्ट्रेस को अपने क्रू के साथ स्वादिष्ट दिखने वाले फूड का आनंद लेते देखा जा सकता है. हमने अन्य डिशेज के अलावा कढ़ी, चावल, साग, आलू टुक और पापड़ भी देखा.

ये भी पढ़े: Moong Dal: नीना गुप्ता अपनी कुलिनरी स्किल के साथ वापस आ गई हैं, मेनू में मूंग दाल के साथ सोआ...

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, कैमरा घूमता है और उसके क्रू के अन्य मेंबर फूड का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं. उनकी प्लेटों में अन्य प्रकार की करी भी होती है. कैप्शन में करीना ने लिखा, "महिला दिवस उस काम के साथ मना रही हूं जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आता है..खाना और अपना पसंदीदा गाना सुनना. हमारे #क्रू की ओर से आप सभी को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं." कैप्शन में उन्होंने एकता कपूर, तब्बू, रिया कपूर और कृति सेनन का जिक्र किया है.

Advertisement

बैकग्राउंड में बज रहा गाना करीना की आने वाली फिल्म 'क्रू' का गाना 'नैना' है. नीचे पूरा वीडियो देखें.

Advertisement

ये भी पढ़ें: विश्व की टॉप 38 कॉफ़ी की लिस्ट में भारतीय फ़िल्टर कॉफ़ी को मिला दूसरा स्थान, यहां देखें अन्य...

Advertisement

ऐसा लगता है कि करीना कपूर को खास मौकों पर फूडी ट्विस्ट देना पसंद है. इससे पहले फ्रेंडशिप डे 2023 पर उन्होंने किसी शख्स को नहीं बल्कि एक डिश को दिल छू लेने वाला मैसेज भेजा था. रिलेटेबल, है ना? यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि कौन सी चीज़ उसके दिल में इतनी खास जगह रखती है? हम आपको बता सकते हैं कि यह एक इटालियन डिश है. अधिक जानने के लिए पूरी कहानी यहां पढ़ें.

Advertisement

ये भी पढ़ें: शख्स ने छाछ से बनाया पास्ता, वायरल हुआ वीडियो, तो लोग बोले भाई इससे अच्छा तो जहर... देखें Video

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Maulana Tariq Masood: Prophet Muhammad और Quran का अपमान, Pakistan में 'सिर तन से जुदा' वाले मौलाना पर बवाल