..तो इस वजह से इंटरनेट पर छा गए शाहिद कपूर की बेटी मीशा और करीना कपूर का बेटा तैमूर

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान और शाहिद कपूर की बेटी मीशा के फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं.

..तो इस वजह से इंटरनेट पर छा गए शाहिद कपूर की बेटी मीशा और करीना कपूर का बेटा तैमूर

खास बातें

  • तैमूर और मीशा की फोटो सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल
  • तुषार कपूर के बेटे के जन्‍मदिन में तैमूर को लेकर पहुंची करीना
  • शाहिद ने बेटी मीशा के साथ वीडियो किया पोस्‍ट
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर और शाहिद कपूर वैसे तो सालों पहले अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. लेकिन शनिवार को कुछ ऐसा हुआ कि सालों बाद शाहिद और करीना इंटरनेट पर छा गए पर इस बार वजह हैं इन दोनों के बच्‍चे. गुरुवार को करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर के साथ तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं. करीना यहां अपने बेटे तैमूर को गोद में लिए हुए थीं और जैसे ही करीना के ये फोटो सामने आए सोशल मीडिया पर हर किसी को तैमूर की क्‍यूटनेस भा गई. वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा का एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है. इस वीडियो में मीशा, पापा शाहिद की गोद में बैठ ताली बजाना सीख रही है. शाहिद की मीशा और करीना के तैमूर के यह क्‍यूट लुक्‍स फैन्‍स को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है.

शाहिद ने अपनी बेटी का वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'और उसने सीख लिया ताली कैसे बजाई जाती है.'
 

 

And she learns how to clap.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


शाहिद अक्‍सर अपनी इस नन्‍हीं बिटया के साथ मस्‍ती करते नजर आते हैं. कुछ समय पहले शाहिद ने 'इंटरनेशनल डांस डे' पर अपनी बेटी मीशा का डांस करते हुए वीडियो भी पोस्‍ट किया था तो वहीं पूल में मीशा की मस्‍ती के पल भी शाहिद ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए थे. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा का जन्‍म पिछले साल अगस्‍त में हुआ था.
 
 

#worlddanceday #havefeetwilldance #mj dance is in your blood.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


वहीं गुरुवार को तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्‍य का पहला जन्‍मदिन मनाया. लक्ष्‍य के इस पहले जन्‍मदिन के मौके पर यूं तो कई गेस्‍ट आए लेकिन इस दौरान सबसे स्‍पेशल गेस्‍ट थे करीना कपूर खान और उनका बेटा तैमूर. 5 महीने का तैमूर लक्ष्‍य की बर्थडे पार्टी में मम्‍मी की गोद में पहुंचा और करीना और तैमूर इस पार्टी के लिए कलर मैच कर कपड़े पहने नजर आए. इंटरनेट पर इन दोनों के ही फोटो काफी वायरल हो रहे हैं.
 
kareena
 
kareena kapoor taimur

तुषार कपूर ने अपने बेटे लक्ष्‍य और तैमूर का एक फोटो भी साझा किया है. तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य का जन्‍म पिछले साल मई में हुआ था. तुषार सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल फादर बने हैं.
 
 

#futurebffs #angelsndivas #godbless #laksshya #taimur #firstbirthday

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on

 
kareena kapoor taimur


करीना और सैफ की 2012 में शादी हुई थी और तैमूर का जन्‍म पिछले साल दिसंबर में हुआ था. करीना और सैफ दोनों ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं और अभी तक कई मौकों पर यह दोनों ही तैमूर को मीडिया की नजरों से बचाते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com