यह क्‍या... रिया सेन ने चुपके से कर ली बॉयफ्रेंड से शादी! देखें फोटो

पुणे में हुई इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग और नजदीकी दोस्‍त ही शामिल हुए हैं. इन दोनों की शादी की कोई और डिटेल सामने नहीं आई है.

यह क्‍या... रिया सेन ने चुपके से कर ली बॉयफ्रेंड से शादी! देखें फोटो

यह फोटो रिया सेन की बहन राइमा सेन ने शेयर किया हैं.

नई दिल्‍ली:

पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि एक्‍ट्रेस रिया सेन जल्‍द ही अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी करने जा रही हैं. लेकिन यह क्‍या... रिया सेन ने तो शिवम से शादी कर भी ली है. शुक्रवार को रिया सेन की बहन राइमा सेन  ने अपनी बहन की शादी का फोटो शेयर किया है. इस बंगाली शादी में रिया सेन लाल जोड़े में सजी नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया और शिवम की शादी काफी शांति से बुधवार को पुणे में हो चुकी है, और इसका सबूत राइमा सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी कर दिया है. पुणे में हुई इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग और नजदीकी दोस्‍त ही शामिल हुए हैं. इन दोनों की शादी की कोई और डिटेल सामने नहीं आई है.
 











बता दें कि रिया सेन एक्‍ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया हिंदी फिल्‍मों के अलावा बंगाली फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि रिया के पति के बारे में लोग कम ही जानते हैं, सिवाए इसके कि उन्‍हें फोटोग्राफी का शौक है. रिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.
 
 

Slaves to Slavs ..#slovakia #bratislava #slavs

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on


 
 

Red hot chilly peppers #shanghainights #china

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on


रिया फिलहाल ज्यादा सक्रीय नहीं हैं. वे 'स्टाइल', 'कयामत', 'झंकार बीट्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने साउथ और अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है. इन दिनों रिया एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2' की शूटिंग कर रही हैं.

VIDEO: स्‍पॉटलाइट: मिठाई नहीं, किताब है 'बरेली की बर्फी'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com