जानिए, क्यों पिछड़ गईं कैटरीना कैफ? टॉप 3 की दौड़ से भी हुईं बाहर

जानिए, क्यों पिछड़ गईं कैटरीना कैफ? टॉप 3 की दौड़ से भी हुईं बाहर

कैटरीना कैफ (फाइल फोटो)

मुंबई:

साल 2012-13 तक कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्री बन चुकी थीं। लेकिन, अब दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा आगे निकल गईं। इस समय कैटरीना कैफ टॉप 3 की दौड़ से भी बाहर हो चुकी हैं।

क्या है वजह?
शायद इसकी वजह है कैटरीना कैफ के निजी रिश्ते। पिछले 3 से 4 सालों में रणबीर कपूर के साथ रिश्तों को लेकर कैटरीना ज़्यादा सुर्ख़ियों में रहीं। कैटरीना ने काम पर कम और रणबीर के साथ ज़्यादा समय दिया। नतीजा यह हुआ कि कैटरीना ने 2 सालों में सिर्फ़ 2 फिल्में 'बैंग बैंग' और 'फैंटम' की और वो भी कुछ ख़ास सफल नहीं हुई।

बड़ी फिल्में करने से रहीं दूर
कैटरीना अपने नए रिश्ते को संवारने या अपने निजी जीवन में इतनी व्यस्त हो गईं कि बड़ी फिल्में करने से दूर हो गईं। इधर, दीपिका पादुकोण सबसे आगे निकल गईं और प्रियंका चोपड़ा भी कैटरीना से आगे बढ़ गईं। कैटरीना से जब हमने उनके पिछड़ने की वजह पूछी, तो उन्होंने निजी जीवन या रणबीर के साथ ज़्यादा समय देने के बारे में बात नहीं की, मगर कहा कि इसी तरह मनोरंजन का कारोबार चलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मेरी पिछली फिल्में असरदार साबित नहीं हुई'
कैटरीना ने कहा कि जब कोई अच्छी फिल्म और किरदार मिल जाते हैं, तो वो आपको आगे लेकर जाते हैं। पिछले दिनों दीपिका ने पीकू जैसी फिल्म की और वो आगे निकल गईं। मेरी पिछली दोनों फिल्में उतनी असरदार साबित नहीं हुई,  इसलिए मैं उस जगह अभी नहीं हूं। रणबीर से रिश्ते टूटने के बाद कैटरीना अब बेहतर काम करने के लिए फिर से पूरी तरह तैयार हैं।