यह ख़बर 19 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रणबीर जल्द ही तोड़ सकते हैं मेरा रिकॉर्ड : करीना कपूर

खास बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर का मानना है कि छह फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने का उनका रिकॉर्ड उनके भाई रणबीर कपूर जल्द ही तोड़ सकते हैं।
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर का मानना है कि छह फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने का उनका रिकॉर्ड उनके भाई रणबीर कपूर जल्द ही तोड़ सकते हैं। उनके मुताबिक चार फिल्मफेयर जीत चुके रणबीर उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं और वह यदि ऐसा करते हैं तो परिवार के लिए यह यादगार पल होगा।

58वें फिल्मफेयर पुरस्कार 2012 के मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में करीना ने कहा, बचपन से ही मैं फिल्मफेयर पाने की सोचती रहती थी। मैं सोचती थी कि पुरस्कार पाने के बाद मैं अपनी मां, पापा और परिवार का शुक्रिया अदा कर रही हूं। फिल्मफेयर पुरस्कार मेरी कब्र तक मेरे साथ रहेंगे। उम्मीद है कि सिर्फ छह ही नहीं और भी कई।

32 वर्षीय करीना ने कहा, लेकिन अब मेरे ही परिवार से मुझे कड़ी चुनौती मिल रही है। कौन जानता है, रणबीर जल्दी ही मेरा और हमारे दादाजी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे, लेकिन निश्चिततौर पर यह हमारे परिवार के लिए खुशी का एक बड़ा मौका होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना के खाते में छह फिल्मफेयर है तो रणबीर को अब तक चार फिल्मफेयर मिल चुके हैं। करीना के दादाजी राज कपूर ने 11 फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं।