मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रेन से निकले 'रईस' शाहरुख खान... कल सुबह पहुंचेंगे निजामुद्दीन स्टेशन

मुंबई से दिल्ली के लिए ट्रेन से निकले 'रईस' शाहरुख खान... कल सुबह पहुंचेंगे निजामुद्दीन स्टेशन

25 जनवरी को रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म 'रईस'.

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'रईस' के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पिछले सप्ताह अपने दोस्त सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में फिल्म का प्रचार करने के बाद अब शाहरुख खान अपनी पूरी टीम के साथ ट्रेन से दिल्ली आ रहे हैं. शाहरुख और उनकी टीम सोमवार सुबह मुंबई से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस में सवार हुई और वे सभी मंगलवार सुबह दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचेंगे. इसके बाद शाहरुख दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करेंगे.

वैसे फिल्म के प्रचार में शाहरुख के छोटे बेटे अबराम भी उनका साथ दे रहे हैं. शाहरुख ने अबराम की चश्में में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'बोला न बैटरी नहीं बोलन का...'. खान ने रविवार को ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को यह जानकारी दी थी कि वह ट्रेन से दिल्ली आएंगे.
 


'रईस' में शाहरुख खान गुजरात के शराब कारोबारी रईस आलम की भूमिका में नजर आएंगे, वह लंबे समय के बाद ग्रे-शेड किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस इंस्पेक्टर की दमदार भूमिका में नजर आएंगे, वहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं. हालांकि सितंबर में उरी हमले के बाद पाक कलाकारों को लेकर हुए विवाद की वजह से वह भारत में फिल्म का प्रमोशन नहीं कर रही हैं. फिल्म ऋतिक रोशन की 'काबिल' के साथ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com