फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' पर बवाल, फिल्मकार ने कहा- अब पीएम मोदी करेंगे फैसला

फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' पर बवाल, फिल्मकार ने कहा- अब पीएम मोदी करेंगे फैसला

फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' से सनी देओल की तस्वीर

मुंबई:

फ़िल्म 'मोहल्ला अस्सी' के रिलीज़ की अब तक तारीख़ भी तय नहीं हुई और ना ही सेंसर बोर्ड में फ़िल्म के प्रोमो की परीक्षा हुई है। फिर भी वाराणसी, बरनाला और मुजफ्फरनगर में फ़िल्म के खिलाफ़ लोग उतर आए हैं। इस मामले में फ़िल्मकार ने कहा है कि वो सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फ़िल्म देखकर फ़ैसला लेने को कहेंगे।
 
मुजफ्फरनगर में विश्व हिंदु परिषद ने फ़िल्म को सिनेमाघरों में ना रिलीज़ करने की धमकी दी है। व्हीएचपी के ज़िला अध्यक्ष ने एनडीटीवी से कहा कि अगर फ़िल्म को मुजफ्फरनगर में रिलीज़ किया गया तो वो सिनेमाघरों को नुकसान पहुंचाएंगे।

वहीं, बरनाला और वाराणसी में फ़िल्म के हीरो सन्नी देओल, हिरोइन साक्षी तंवर, निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज हुई है। दिल्ली की तीस हज़ारी कोर्ट ने मंगलवार को देशभर में फ़िल्म की रिलीज़ पर ही रोक लगा दी है।

इस बीच इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फ़िल्म के खिलाफ़ दायर याचिका पर सेंसर बोर्ड से जवाब मांगा था, जिस पर सेंसर बोर्ड ने कहा कि फ़िल्म सर्टिफ़िकेट के लिए उन तक अभी पहुंची भी नहीं।

यह फ़िल्म मशहूर लेखक डॉ. काशीनाथ सिंह के मशहूर उपन्यास 'काशी का अस्सी' पर आधारित है। हाल ही में फ़िल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर लीक हुआ था।
फ़िल्म पूरी तरह से बनकर तैयार नहीं हुई है। फ़िल्मकार की मानें तो फ़िल्म के बड़े हिस्से की डबिंग बाकी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लीक ट्रेलर में भगवान शिव द्वारा बोले जा रहे अपशब्द पर हिंदु संगठन फ़िल्म की टीम के खिलाफ़ पुलिस थाने और अदालतों का रुख कर रहे हैं। वहीं अधूरी फ़िल्म 'मोहल्ला अस्सी' पर जारी हंगामे को देखते हुए फ़िल्मकार ने कहा है कि वो सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फ़िल्म देखकर फ़ैसला लेने को कहेंगे।