यह ख़बर 09 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'मदर इंडिया' का रीमेक संभव नहीं : विद्या बालन

खास बातें

  • विद्या का कहना है कि 'मदर इंडिया' का रीमेक बनाना संभव नहीं है और यदि कोई इसे बनाने की कोशिश करता है तो वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।
मुंबई:

बॉलीवुड तारिका विद्या बालन का कहना है कि फिल्मकार महबूब खान की ऑस्कर के लिए नामांकित फिल्म 'मदर इंडिया' का रीमेक बनाना संभव नहीं है और यदि कोई इसे बनाने की कोशिश करता है तो वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।

भारतीय सिनेमा के 100 वर्ष पूरे होने के अवसर पर विद्या 'सिनेब्लिट्ज' के विशेष संस्करण के लिए 1957 में प्रदर्शित 'मदर इंडिया' के नर्गिस लुक व 1962 में प्रदर्शित 'साहिब बीवी और गुलाम' के मीना कुमारी वाले लुक में नजर आईं।

'परिणीता' के रीमेक से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली विद्या का 'मदर इंडिया' के रीमेक में काम करने का कोई इरादा नहीं है।

विद्या ने पत्रिका का मुखपृष्ठ जारी होने के अवसर पर कहा, मुझे नहीं लगता कि कोई 'मदर इंडिया' का रीमेक बनाने की हिम्मत भी कर सकता है और यदि कोई ऐसा करता है तो मैं उसे सलाम करूंगी, लेकिन मैं इसमें काम नहीं करूंगी। वास्तव में ऐसा करना संभव नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्तमान में विद्या फरहान अख्तर के साथ 'शादी के साइड इफैक्ट्स' की शूटिंग कर रही हैं जबकि उनकी इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म 'घनचक्कर' का पहला पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है।