यह ख़बर 14 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अदालत में जन्मदिन मनाएंगे सलमान खान!

खास बातें

  • बॉलीवुड सितारे सलमान खान ने कहा है कि वह अपने 47वें जन्मदिन पर 27 दिसम्बर के दिन 2007 के हिट-एंड-रन मामले में अदालत में उपस्थित हो सकते हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड सितारे सलमान खान ने कहा है कि वह अपने 47वें जन्मदिन पर 27 दिसम्बर के दिन 2007 के हिट-एंड-रन मामले में अदालत में उपस्थित हो सकते हैं।

सलमान ने इस साल 'एक था टाइगर' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 2' के भी भारी सफलता दोहराने की उम्मीद है।

सलमान ने कहा, मैं 27 दिसम्बर को कुछ नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि मैं उस दिन क्या करूंगा। मेरे जन्मदिन के दिन मैं खुद अदालत में उपस्थित हो सकता हूं।

सलमान को 1998 के अवैध शिकार के एक मामले में जोधपुर की एक अदालत में फरवरी में उपस्थित होने के लिए समन जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि वह अपने जन्मदिन के दिन हिट-एंड-रन मामले में मुम्बई की एक अदालत में उपस्थित हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मुझे 27 दिसम्बर को बुलाया जाएगा लेकिन यदि मेरे वकील कहते हैं कि मेरे पहुंचने की आवश्यकता नहीं है तो मैं वहां नहीं जाऊंगा और यदि वे कहते हैं कि मेरा पहुंचना आवश्यक है तो मैं वहां निश्चित रूप से उपस्थित होऊंगा।

शाहरुख खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन जैसे सितारे जहां मीडिया की मौजूदगी में अपना जन्मदिन मनाते हैं, वहीं सलमान कहते हैं कि वह ऐसा कभी नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा, ऐसा कभी नहीं होगा। वह फ्रॉडगिरी मुझसे नहीं होगी। मैं ऐसा नहीं कर सकता और मैं बहुत स्पष्ट रूप से यह बात कह रहा हूं। जब मीडिया अपनी ओबी वैन्स के साथ मेरे घर के बाहर खड़ा होगा तो मेरी मां यह सुनिश्चित करेंगी कि उनकी पार्टी बाहर हो।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, इसकी अन्य कोई वजह नहीं है, लेकिन यदि पार्टी में मीडिया मौजूद रहता है तो मेहमान बहुत असहज हो जाएंगे। इसलिए कोई अच्छा समय नहीं बिता पाएगा और हर कोई पांच मिनट के अंदर पार्टी से लौटना चाहेगा।