'जुड़वां 2' में वरुण धवन का पहला लुक आया सामने, देखें प्रेम और राजा की पहली झलक

'जुड़वां 2' में वरुण धवन का पहला लुक आया सामने, देखें प्रेम और राजा की पहली झलक

1997 में रिलीज हुई 'जुड़वां' के रीमेक में सलमान खान किरदार निभाएंगे वरुण धवन.

नई दिल्‍ली:

वरुण धवन जल्‍द ही सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म 'जुड़वां' के सीक्‍वेल 'जुड़वां 2' में नजर आने वाले हैं. ऐसे में वरुण धवन पर इस बात का काफी दबाव है कि क्‍या वह सलमान खान की तरह ही इस रोल में फिट हो पाएंगे. ऐसे में मंगलवार को वरुण ने अपनी फिल्‍म का पहला पोस्‍टर जारी किया है, जिसमें वरुण के दोनों लुक साफ नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म के इस पहले पोस्‍टर से साफ है कि वरुण ने अपने लुक्‍स पर काफी  मेहनत की है और उनके दोनों लुक्‍स में खासा अंतर देखा जा सकता है. बता दें कि वरुण के इस फिल्‍म में टपोरी किरदार राजा के लिए सलमान खान ने अपने कई पुरानी जींस भी भेजी हैं.

1997 में रिलीज हुई सलमान खान और डायरेक्‍टर डेविड धवन की इस जोड़ी ने लोगों को खूब गुदगुदाया था. वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म जुड़वां 2 का फस्ट लुक शेयर किया है. 'जुड़वां 2' में वरुण धवन राजा और प्रेम का किरदार निभाएंगे. यही दोनों किरदार सलमान खान ने जुड़वा के पहले पार्ट में यह किरदार निभाएं थे. इनमें जहां प्रेम एक ऊंचे घर का शरीफ लड़का दिखाया गया है जबकि राजा काफी चालाक और टपोरी किरदार में है.

इस फिल्‍म को लेकर वरुण धवन की तुलना सलमान खान से की जा रही है, हालांकि वरुण पहले ही कह चुके हैं कि उनकी फिल्म की तुलना सलमान खान अभिनीत फिल्म जुड़वां से न की जाए. यह फिल्म इसी साल 29 सितंबर को रिलीज होगी. 'जुड़वां 2' में वरूण के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस दिखाई देंगी.
 

 

EXCLUSIVE #JUDWAA2. Here's RAJA and PREM. 2 for the price of 1. Whose your pick. SEPT 29. First look

A photo posted by Varun Dhawan (@varundvn) on


इस फिल्म में 'जुड़वां' के प्रसिद्ध गाने 'चलती है क्या 9 से 12' गाने को भी डालने की योजना बनाई जा रही है. खबरे हैं कि इस फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं. 'जुड़वां 2' की टीम का कहना है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अगले कुछ महीनों में कर लेंगे. जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' भी रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ आ​लिया भट्ट नजर आएंगी. यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com