इमरान हाशमी मिलेंगे अज़हर के दोस्तों से

इमरान हाशमी मिलेंगे अज़हर के दोस्तों से

फिल्म 'अजहर' का पोस्टर (फाइल फोटो)

मुंबई:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन की जिंदगी पर बनने वाली फ़िल्म 'अज़हर' में इमरान हाशमी, अज़हर की भूमिका निभा रहे हैं, ये हम सब जानते हैं।

हम सब ये भी जानते हैं कि इस भूमिका को निभाने के लिए इमरान ख़ासी मेहनत कर रहे हैं, अज़हर की तरह बल्लेबाज़ी की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। लेकिन अब अज़हर की भूमिका को सही तरीक़े से पर्दे पर उतारने के लिए वह अज़हर के दोस्तों और उनके जानने वालों से भी मिलने वाले हैं, जिसके लिए इमरान, अजहर के साथ हैदराबाद जाने वाले हैं।

इमरान हैदराबाद जाकर अज़हर के पुराने दोस्तों और उनके साथ क्रिकेट खेल चुके कुछ पुराने खिलाड़ियों से मिलेंगे, ताकि वो अज़हर के बारे में और जान सकें और भूमिका के साथ इंसाफ कर सकें।

हालांकि अज़हर और इमरान इस फ़िल्म की घोषणा के समय से इस फ़िल्म और किरदार के बारे में बात करते रहे हैं। अज़हर ने इमरान को बल्लेबाज़ी सिखाने में मदद की है। सूत्रों के मुताबिक इमरान को ये सुझाव भी अज़हर ने ही दिया है कि उन्हें हैदराबाद जाकर अज़हर के जानने वालों से मिलना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद में इमरान उस मैदान में भी जाएंगे, जहां अज़हर क्रिकेट की प्रैक्टिस किया करते थे। इमरान उस जगह भी जाएंगे, जहां अज़हर खाया-पिया करते थे।