हेमा मालिनी के अलावा ये सेलेब्रिटीज हुईं सड़क दुर्घटना की शिकार

हेमा मालिनी के अलावा ये सेलेब्रिटीज हुईं सड़क दुर्घटना की शिकार

हेमा मालिनी की फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

हेमा मालिनी की कार दुर्घटना ने एक बार फिर सेलेब्रिटीज से जुड़ी दुर्घटनाओं की खबरों को हवा दे दी है। आइए आपको बताते हैं हेमा के अलावा पहले कौन-कौन सी सेलेब्रिटीज हुई हैं सड़क दुर्घटना की शिकार...

हेमा मालिनी
गुरुवार 2 जुलाई को राजस्‍थान के दौसा में बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की कार एक ऑल्‍टों गाड़ी से टकरा गई जिसमें हेमा मामूली रूप से घायल हो गईं। इस दुर्घटना में ऑल्‍टों में सवार एक बच्‍ची की मौत हो गई जबकि चार अन्‍य लोग घायल हो गए।

वरुण धवन ओर आलिया भट्ट
वरुण धवन ओर आलिया भट्ट अपनी फिल्‍म हम्‍प्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया के प्रमोशन के दौरान अहमदाबाद में सड़क उस वक्‍त सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे जब एक एसीपी की गाड़ी ने उनकी गाड़ी कोएक ट्रैफिक सिग्‍नल पर टक्‍कर मार दी थी। खुशकिस्‍मती से दोनों सितारों को कोई चोट नहीं आई थी।

बोनी कपूर
बॉलीवुड के मशहूर निर्माता बोनी कपूर भी मई 2014 में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। बोनी उन दिनों महाराष्‍ट्र के वई में अपने बेटे अर्जुन कपूर की फिल्‍म 'तेवर' की शूटिंग कर रहे थे। वई से मुंबई वापस लौटते समय बोनी की कार की एक ट्रैक्‍टर से टक्‍कर हो गई। इस घटना में बोनी कपूर को मामूल चोटें आई थी जबकि कार में मौजूद उनका ड्राइवर और सहायक भी घायल हो गए थे।

सोनू सूद
साल 2014 में अभिनेता सोनू सूद भी एक दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे। मुंबई में वेस्‍टर्न एक्‍सप्रेस हाईवे पर बांद्रा के पास सोनू की कार में आग लग गई जिसे गाड़ी में बैठे उनके दोस्‍त ने देखा। इससे पहले कि गाड़ी पूरी तरह से आग पकड़ती, सोनू और उनका दोस्‍त दोनों ही गाड़ी से बाहर निकलने में कामयाब रहे।

'गुत्‍थी' यानी सुनील ग्रोवर
हास्‍य अभिनेता सुनील ग्रोवर जिन्‍हें दर्शक गुत्‍थी के रूप में पहचानते हैं, भी फरवरी 2014 में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। रिपोर्ट के अनुसार ग्रोवर की बीएमडब्‍ल्‍यू कार का टायर फट गया था जिसकी वजह से उनकी गाड़ी ने एक ऑल्‍टो कारको टक्‍कर मार दी थी। इस दुर्घटना में ऑल्‍टो में सवार 3 लोग घायल हो गए थे जबकि सुनील ग्रोवर को कोई चोट नहीं आई थी।

मुग्धा गोडसे
बात 2009 की है, जब मुग्धा गोडसे अपने परिजनों से मिलने के लिए मुंबई से पुणे जा रही थीं। उसी दौरान उनकी कार की टक्कर दूसरी कार से हो गई थी, जिससे उनकी कार सड़क से नीचे ऊतर गई थी और इसमें मुग्धा को हल्की खरोंच आई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधुर मित्तल
'स्लमडॉग मिलियनेयर' के जाने माने एक्टर मधुर मित्तल भी इसी साल जून में एक सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। यह दुर्घटना तब हुई थी जब मधुर अपने दोस्तों के साथ लॉन्‍ग ड्राइव पर निकले थे और रास्ते में एक ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में यह दुर्घटना घट गई। हालांकि, इस दुर्घटना में मधुर के दोस्तों को जरा भी चोट नहीं आई लेकिन मधुर बुरी तरह घायल हो गए।