अरिजीत ने सलमान से मांगी माफी, कहा- 'सुल्तान' से उनका गाया हुआ गाना न हटाएं

अरिजीत ने सलमान से मांगी माफी, कहा- 'सुल्तान' से उनका गाया हुआ गाना न हटाएं

अरिजीत सिंह और सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों फिल्म 'आशिकी-2' से फेमस हुए सिंगर अरिजीत सिंह से काफी खफा नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि अरिजीत ने फेसबुक पर सलमान से माफी मांगी है और सलमान से विनती की है कि फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाया हुआ गाना वह हटाएं नहीं। हालांकि बाद में अरिजीत ने उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया।

हालांकि, अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे अरिजीत ने सलमान का अपमान किया है। सिर्फ यह अफवाहें उड़ी कि अरिजीत ने सलमान का अपमान किया। कई जगहों पर इस बात कि अफवाहें उड़ाई जा रही हैं कि सलमान ने जब 'गिल्ड अवॉर्ड' को होस्ट किया था और अरिजीत जब इनाम लेने आए थे तो दोनों के बीच में मजाकिया बहस हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी के बाद से सलमान अरिजीत में नाराज चल रहे हैं।
 
इसलिए चुना माफी मांगने का यह तरीका...
अरिजीत ने लिखा है कि उन्होंने सलमान का अपमान नहीं किया था और वह हर तरह से उन्हें यह समझाने की कोशिश कर थक चुके हैं। इसलिए उन्होंने सोचा कि सार्वजनिक तौर पर फेसबुक पर माफी मांगना ही अब आखिरी तरीका बचा है। अरिजीत ने लिखा कि सलमान को गलतफहमी हुई है और इसे दूर करने के लिए उन्होंने कई बार मैसेज भी किए, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। हार कर उन्होंने यह तरीका चुना है।

नीता जी के यहां मैं मांफी मांगने आया था...
अरिजीत आगे लिखते हैं कि गलतफहमी में सही, सलमान को अपमानजनक लगने के लिए वह उनसे माफी मांगते हैं। उन्होंने लिखा है, 'नीता जी के यहां मैं केवल आपसे माफी मांगने के लिए ही आया था, लेकिन आप समझे नहीं। कोई बात नहीं, मैं यहां सबके सामने आपसे माफी मांगता हूं, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि प्लीज़ आप उस गाने को हटाइएगा मत, जो मैंने आपके लिए 'सुल्तान' में गाया है। यदि आप यह गाना किसी और से गवाना चाहते हैं तो ठीक है, लेकिन कम से कम उस वर्ज़न को जरूर रखिएगा। मैंने बहुत सारे गाने गाए हैं सर, लेकिन चाहता हूं कि मैं रिटायर हूं तो आपके लिए गाया हुआ कम से कम एक गाना मेरी लाइब्रेरी में हो। प्लीज़ मेरी इस फीलिंग को मुझसे दूर मत करिए।

मुझे नहीं पता मैं यह क्यों कर रहा हूं
अरिजीत ने लिखा कि मुझे नहीं पता मैं यह क्यों कर रहा हूं। मुझे पता है इसका नतीजा क्या हो सकता है। लोग अपने मन से इस मामले पर पता नहीं क्या-क्या लिखेंगे। मैं यह भी जानता हूं मिस्टर सलमान खान कि इस सबसे आपको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन, मुझे यह कहना जरूरी लगा। आखिरकार मुझे इस सच्चाई के साथ जीना होगा कि आपने सुनिश्चित किया है कि मैं आपके लिए न गाऊं, जबकि कई लोगों ने आपसे इसके लिए गुज़ारिश की। लेकिन, मैं हमेशा एक फैन रहूंगा भाईजान... जग घुमेया थारे जैसा न कोई..

हालांकि, अरिजीत ने अपना दूसरा फेसबुक पोस्ट डिलीट नहीं किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह उम्मीद करते हैं कि किसी न किसी प्रकार से यह खत सलमान को मिल जाएगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com