जिसके लिए गाया गाना उसी हीरोइन को पहचान नहीं पाए अरिजीत सिंह, फिर स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी

अरिजीत सिंह दुबई में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे. वहां उन्होंने अपना एक हिट गाना गाया. हैरानी की बात ये रही कि अरिजीत ने उस एक्ट्रेस को नहीं पहचाना जिस पर ये गाना फिल्माया गया था.

जिसके लिए गाया गाना उसी हीरोइन को पहचान नहीं पाए अरिजीत सिंह, फिर स्टेज से भरी महफिल में मांगी माफी

अरिजीत सिंह ने दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा को नहीं पहचाना

नई दिल्ली:

अरिजीत सिंह दुबई में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे यहां उन्होंने रईस का गाना जालिमा गाया. लेकिन सिंगर उस एक्ट्रेस माहिरा खान को पहचानने में असफल रहे जिस पर यह गाना फिल्माया गया था. वो एक्ट्रेस उसी कॉन्सर्ट की फर्स्ट रो में बैठी थी. कुछ देर बाद अरिजीत ने उनसे स्टेज पर से ही माफी मांगी. इस बातचीत को कॉन्सर्ट में कई फैन्स ने देखा और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में अरिजीत दर्शकों से माहिरा खान को इंट्रोड्यूस कराते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं, "आप लोग हैरान होंगे. क्या मुझे खुलासा करना चाहिए? मुझे इसे बहुत अच्छे तरीके से बताना चाहिए. क्या हम वहां कैमरा ले जा सकते हैं? मैं इस चेहरे को पहचानने की कोशिश कर रहा था तभी याद आया कि मैंने उनके लिए गाना गाया था. लेडीज और जेंटलमेन माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी हैं. सोचिए मैं उनका गाना जालिमा गा रहा था और वह खड़ी होकर गा रही थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका. मैं बहुत आभारी हूं और आपका बहुत-बहुत धन्यवाद."

माहिरा जो ब्लैक कलर की ड्रेस में थीं प्यार से मुस्कुराईं और दर्शकों की तरफ हाथ हिलाते हुए सबको हेलो कहा. बता दें कि जालिमा फिल्म रईस के म्यूजिक एल्बम का एक रोमांटिक गाना था. इसमें शाहरुख खान और माहिरा थे. रोमांटिक गाने में हर्षदीप कौर की आवाज भी थी. हाल में अरिजीत सिंह ने इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला का गाना विदा करो गाया. यह बायोपिक ड्रामा मशहूर पंजाबी गायक के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी उसकी गर्भवती पत्नी के साथ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच माहिरा खान ने पिछले साल अक्टूबर में सलीम करीम से शादी कर ली. यह उनकी दूसरी शादी थी. उन्होंने पहले 2007 में अली अस्करी से शादी की थी और 2015 में अलग हो गईं. वे 13 साल के बेटे अजलान के माता-पिता हैं. उन्हें आखिरी बार पाकिस्तानी ब्लॉकबस्टर द लीजेंड ऑफ मौला जट में फवाद खान के साथ देखा गया था. दोनों कलाकार आने वाली नेटफ्लिक्स सीरीज जो बचाए हैं संग समेट लो में भी दिखाई देंगे.