अजय देवगन ने KRK और करण जौहर पर लगाया 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने का आरोप, क्या बोलीं काजोल

अजय देवगन ने KRK और करण जौहर पर लगाया 'शिवाय' को नुकसान पहुंचाने का आरोप, क्या बोलीं काजोल

फाइल फोटो

मुंबई:

अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इस दिवाली पर एक साथ रिलीज होने वाली है. अजय को संदेह है कि उनकी फिल्म 'शिवाय' के खिलाफ करण जौहर  कमाल आर खान (केआरके) के साथ मिलकर कोई साजिश रच रहे हैं. इसके लिए अजय देवगन ने जांच की मांग भी की है. अजय की पीआर एजेंसी की तरफ से एक प्रेस रिलीज जारी किया गया है, जिसमें अजय ने केआरके पर और करण जौहर पर भी आरोप लगाया है. अजय ने प्रेस रिलीज में कहा है कि केआरके उनकी फिल्म को नुकसान पहुंचा रहे हैं. अजय ने केआरके और उनके सह निर्माता कुमार मंगत के बीच हुई बातचीत को रिकॉर्ड भी किया है और उसे प्रेस रिलीस के साथ मीडिया में बांटा है.


अजय देवगन की पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने भी इस घटना पर आश्चर्य व्यक्त किया.
 
करण ने मुझे 25 लाख रुपए दिए : केआरके
इस टेप में कुमार मंगत और केआरके के बीच हुई बातों में यह झलकता है कि केआरके पैसों की मांग कर रहे हैं. टेप में केआरके ने यह भी कहा है कि वह करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बारे में बुरा नहीं कह सकते क्योंकि करन की तरफ से उन्हें 25 लाख रुपए मिले हैं और इसलिए 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्माता निर्देशक करण भी शक के दायरे में आ गए हैं और अजय उनके खिलाफ भी जांच की मांग कर रहे हैं.

केआरके के बातों को रिकॉर्ड कर जारी किया टेप
पिछले कुछ समय से केआरके बॉलीवुड की फिल्मों की बुरी तरह से धज्जियां उड़ाते रहे हैं. इसके लिए कमाल कई बार विवादों में भी फंसे हैं. केआरके बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माताओं की फिल्मों का रिव्यू करते हैं और उन की खूब सारी धज्जियां उड़ा कर सोशल नेटवर्किंग साइट पर डालते हैं. इन सबकी वजह से केआरके काफी मशहूर भी हुए हैं. इस बार केआरके ने अजय की फिल्म 'शिवाय' को भी निशाना बनाया, लेकिन फिल्म के सह निर्माता कुमार मंगत ने उनकी बातों को रिकॉर्ड कर मीडिया में जारी कर दिया.

क्या कहा अजय ने...
अजय में अपने प्रेस रिलीज में कहा, 'मैं 25 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहा हूं और मेरे पिता इस इंडस्ट्री के जानेमाने एक्शन डायरेक्टर रहे हैं, इसलिए इंडस्ट्री से मेरा जज्बाती लगाव है. ऐसे में कमाल जैसा कोई एक आदमी उठकर फिल्म को बुरा कहता है, ताकि वह हम से पैसे ऐंठ सके. कमाल ने इंडस्ट्री में कुछ अजीब सी धाक जमा ली है ताकि वह पैसे वसूल कर सके फिल्म को बुरा भला कहकर या उसके खिलाफ बुरी अफवाहें फैला कर. अजय ने दुख जताते हुए कहा है कि इंडस्ट्री के कुछ लोग भी केआरके के साथ नजर आते हैं और इंडस्ट्री का नुकसान कर रहे हैं. इसलिए अजय ने जांच की मांग करते हुए कहा है कि इमानदारी से इसकी जांच होनी चाहिए और करण के खिलाफ भी जांच की जानी चाहिए अगर उनका इसमें कोई हाथ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com