Budhaditya yoga: 21 अगस्त तक सूर्य देव की राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग, जानें किन राशियों के लिए रहेगा शुभ!

Budhaditya yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव और बुध की युति से सिंह राशि में बुधादित्य योग बना है. बुधादित्य योग कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Budhaditya yoga: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 21 अगस्त तक सिंह राशि में बुधादित्य योग बना रहेगा.

Budhaditya yoga in Leo: ज्योतिष (Astrology) में बुधादित्य योग को बेहद खास माना जाता है. ज्योतिषीय मान्यता है कि इस शुभ योग में किए गए कार्यों के परिणाम बेहद शुभ होते हैं. साथ ही उसमें सफलता प्राप्त होती है. बुध देव 1 अगस्त को सूर्य (Surya) की राशि में प्रवेश कर चुके हैं. बुध देव(Budh Dev) जब सूर्य के साथ किसी राशि में एक साथ होते हैं, तो वैसी स्थिति में बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) का निर्माण होता है. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 17 से 21 अगस्त तक सिंह राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग बन रहा है. बुधादित्य योग के शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को विशेष लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं कि सिंह राशि में बुधादित्य योग किन राशियों के लिए शुभ है. 

मेष

बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) मेष राशि (Aries) के लिए खास माना जा रहा है. इस दौरान रुके हुए कार्यों में प्रगति होगी. धन में वृद्धि का प्रबल योग बनेगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस मैन को व्यापार में मुनाफा हो सकता है. इसके साथ बुधादित्य योग से जीवन में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा. 

कर्क

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, बुधादित्य योग (Budhaditya yoga) का शुभ प्रभाव कर्क राशि (Cancer) पर भी पड़ेगा. इस दौरान किसी खास काम में सफलता मिल सकती है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का भारपूर साथ मिलेगा. साझेदारी वाले व्यापार में मुनाफा बढ़ सकता है.

Advertisement

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

Advertisement

सिंह

नौकरी में अचानक धन लाभ का योग बनेगा. लंबे समय से अटका हुआ व्यापारिक कार्य सफलता पूर्वक संपन्न होगा. आर्थिक प्रगति के कई रास्ते बनेंगे. कार्यस्थल पर अधिकारियों से मधुर संबंध स्थापित होंगे. सामाजिक मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. 

Advertisement

मकर  

मकर राशि से संबंधित जातकों को बुधादित्य योग से लाभ प्राप्त हो सकता है. इस अवदि में किसी पुराने विवाद से मुक्ति मिल सकती है. इसके साथ ही इस दौरान आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. नए जॉब का ऑफर मिल सकता है. बिजनेस में आर्थिक इजाफा होगा.

Advertisement

Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल को बेहद प्रिय हैं ये 5 चीजें, जन्माष्टमी की पूजा में जरूर करें शामिल

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम
Topics mentioned in this article