दिल्ली : महंगे किंग्स कोर्ट में रहने वाले वकील के घर में चोरी; घड़‍ियां-गहने और नकदी ले उड़े चोर

आरोपी दीवार कूदकर किंग्स कोर्ट में घुसते हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं. चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके में महंगे किंग्स कोर्ट में रहने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील के घर में चोरी होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीडि़त वकील परिवार के साथ थाईलैंड गए हुए थे. चोर घर से कई लाख रुपये की घड़‍ियां, मोबाइल,गहने और नकदी ले गए. आरोपी दीवार कूदकर किंग्स कोर्ट में घुसते हुए सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए हैं. चितरंजन पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों के बारे में अहम सुराग हाथ लग गया है. चोरों की संख्या तीन से चार है. इन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के वकील किंग्स कोर्ट में पांचवीं मंजिल पर परिवार समेत रहते हैं. ये दिल्ली के सबसे महंगे इलाकों में एक है. किंग्स कोर्ट की सिक्यूरिटी पर हर महीने लाखों रुपये खर्च होते हैं. ये वकील  ईडी के केस देखते है. चोरी 23 से 26 दिसंबर के बीच हुई है जब वकील थाइलैंड गए थे. पुलिस ने बताया कि बदमाश सॉफ्ट के जरिए पांचवीं मंजिल पर पहुंचे थे. दक्षिण जिला डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि इस मामले में शिकायत वकील के चाचा हरजीत सिंह ने दी है. शिकायत में कहा गया है कि घर के केयरटेकर प्रदीप ने जब घर का दरवाजा खोला तो पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था. इसके बाद जब भतीजा लौटा तो पता चला कि घर से क्या-क्या गायब है? 

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article