...जब दिल्ली के कनॉट प्लेस में लगे विज्ञापन वाले टीवी पर अचानक चलने लगा अश्लील वीडियो

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो कुछ सेकंड का था और उसे नगर निकाय के अधिकारियों की मदद से बोर्ड से हटा दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने कनॉट प्लेस इलाके में एक डिजिटल विज्ञापन बोर्ड पर अश्लील वीडियो का प्रसारण मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब राहगीरों ने बृहस्पतिवार रात कनॉट प्लेस एच ब्लॉक में विज्ञापन के लिए लगाई गई एलईडी स्क्रीन पर वीडियो देखा.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो कुछ सेकंड का था और उसे नगर निकाय के अधिकारियों की मदद से बोर्ड से हटा दिया गया.

अधिकारी ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

दिल्ली के कनॉट प्लेस पर उस वक्त लोग दंग रह गए, जब वहां विज्ञापन के लिए लगी एक एलईडी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चलने लगी..कॉल करने वाले शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी. हालांकि कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने छानबीन के बाद आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

पुलिस ने BNS की धारा 294 और IT एक्ट 67,67A के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

कनॉट प्लेस के एच ब्लॉक में एक डिजिटल बोर्ड लगा है.. इस बोर्ड पर गुरुवार रात तकरीबन 11 बजे अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी.. इस दौरान वहां एक शख्स ने देखा तो मामले की सूचना पुलिस को दी..लेकिन जब तक मौके पर काफी भीड़ इक्ट्ठा हो गई..

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और एलईडी स्क्रीन पर चल रही अश्लील वीडियो को NDMC से सम्पर्क कर तुरंत बंद कराया

Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी
Topics mentioned in this article