दिल्ली में बिल्डिंग के नीचे स्‍कूटी पर बैठे युवक पर सेकंड फ्लोर से गिरा एसी, मौत

दिल्‍ली के देश बंधु गुप्‍ता रोड पर डोरीवाला इलाके में एक एसी अचानक से सेकेंड फ्लोर से नीचे गिर गया. इसके कारण एक युवक की मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली (Delhi) में एक दर्दनाक हादसे में युवक की जान चली गई. यह हादसा दिल्ली की देश बंधु गुप्‍ता रोड के डोरीवाला इलाके में शनिवार शाम करीब 7 बजे हुआ. अचानक से इमारत के सेकेंड फ्लोर से एक एसी नीचे गिर (AC falls) गया. इस दौरान नीचे खड़ा युवक इसकी चपेट में आ गया और उसकी जान चली गई. वहीं एक अन्‍य युवक घायल हो गया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें यह पूरी घटना कैद हो गई है. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद इस घटना में नजर आ रहा है कि दो युवक एक इमारत के नीचे मौजूद हैं. इनमें से एक युवक स्‍कूटी पर बैठा है और ऐसा लग रहा है कि दूसरा उसके साथ बातचीत कर रहा है.

स्‍कूटी पर बैठे युवक पर अचानक गिरा एसी 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आता है कि अचानक से दूसरे फ्लोर से एसी सीधे स्‍कूटी पर बैठे युवक पर गिर जाता है. एसी गिरने के बाद युवक स्‍कूटी पर से नीचे गिर जाता है. वहीं आसपास मौजूद लेागों को समझ ही नहीं आता है कि अचानक से यह क्‍या हुआ. वह युवक की ओर बढ़ते नजर आते हैं. 

Advertisement

हादसे में 18 साल के जितेश की मौत, प्रांशु घायल  

हादसे में 18 साल के जितेश की मौत हो गई, जबकि 17 साल का प्रांशु घायल है. जितेश डोरीवाला का रहने वाला था, जबकि प्रांशु पटेल नगर में रहता है. 

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें :

* मर्सडीज ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, साइकिल सवार की मौत
* वो, मां और मर्डर... जायदाद के लोभ में बेटी ने की मां की हत्या; अपराध का साथी प्रेमी भी गिरफ्तार
* दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, विद्युत बोर्ड के पेंशनर्स अब उठा सकेंगे कैशलेस मेडिकल सुविधाओं का लाभ

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lotus 300 Project Scam में Delhi, Meerut, Noida समेत कई ठिकानों पर ED के छापे
Topics mentioned in this article