रीलबाजों अब दिल्ली मेट्रो को बख्श दो... भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस का एक और वीडियो आया सामने

दिल्‍ली मेट्रो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें एक महिला भोजपुरी गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली मेट्रो (Delhi Metro) आम लोगों के लिए यात्रा का बेहतरीन जरिया है. हालांकि यात्रा का यह साधन पिछले कुछ दिनों से अपनी बेहतरीन सेवाओं के लिए नहीं बल्कि रीलबाजों के कारण चर्चा में हैं. मेट्रो में अक्‍सर ऐसे लोग रील बनाने के चक्‍कर में अजीबोगरीब और अश्‍लील हरकत करते नजर आ ही जाते हैं. एक बार फिर दिल्‍ली मेट्रो चर्चा में है और इस बार कारण है भोजपुरी गाने पर अश्‍लील डांस का एक वीडियो. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और मेट्रो की ख्‍याति और उसकी सेवाओं का लाभ उठाने वाले बहुत से लोगों को यह नागवार गुजरा है. 

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि मेट्रो के कोच में एक महिला स्‍कर्ट और क्रॉप टॉप पहने मेट्रो ट्रेन के अंदर डांस करती नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि महिलाओं के लिए रिजर्व कोच में यह वीडियो बनाया गया है और महिला खुद यह वीडियो बनवा रही है.  

Advertisement

वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक शख्‍स ने तंज कसते हुए कहा, "दिल्‍ली मेट्रो में आपका स्‍वागत है." 

Advertisement

वहीं एक अन्‍य ने कहा, "इस प्रजाति के लिए कोई सख्‍त कानून बनाया जाए." 

यह कोई पहला मामला नहीं है जब दिल्‍ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें डांस, झगड़े और कॉमेडी के वीडियो शामिल हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* दिल्ली मेट्रो में नाबालिग लड़के से छेड़छाड़, 15 स्टेशन के सीसीटीवी खंगालने पर गिरफ्त में आया आरोपी
* दिल्ली के बाद अब बेंगलुरु मेट्रो में इंटीमेट होते दिखा कपल, Video वायरल होने पर पुलिस ने ऐसे किया रिएक्ट
* मुंबई मेट्रो ने दी मतदाताओं को सौगात, 20 मई को वोटिंग के दिन टिकट में 10 फीसदी डिस्काउंट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर
Topics mentioned in this article