13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला पकड़ा गया, फेरी पर बेचता था कालीन

25 जून को आरोपी को दिल्ली के वजीराबाद एरिया से काबू किया गया. आरोपी को महिला थाना एनआईटी के हवाले किया है. महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है.
फरीदाबाद:

13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले फेरी कर कालीन बेचने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि वारदात 23 जून की है. एक फेरी कर कालीन बेचने वाले आरोपी ने दयालबाग चौकी एरिया में एक किशोर के साथ जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर भाग गया था. मामला का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा व डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने आरोपी की धर-पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच और सभी थानों की पुलिस को आदेश दिए थे. मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने आरोपी को दिल्ली के वजीराबाद से गिरफ्तार किया है. 

Advertisement

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम बादल है. आरोपी पानीपत के राजीव कॉलोनी का रहने वाला है. एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में क्राइम ब्रांच टीम ने बदरपुर बॉर्डर इलाके में करीब 500/600 सीसीटीवी कैमरे चेक किए और अपने गुप्त सूत्रों से व दिल्ली पुलिस से भी संपर्क किया. 25 जून को आरोपी को दिल्ली के वजीराबाद एरिया से काबू किया गया. आरोपी को महिला थाना एनआईटी के हवाले किया है. महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर 1 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-

J&K : पाकिस्तान के कहने पर डॉक्टरों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ बनाया झूठा रेप केस, बर्खास्त

जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकी ढेर

Featured Video Of The Day
Adani Defense ने Thales से मिलाया हाथ, 70 MM Rocket देश में बनने से हमारी सुरक्षा होगी मजबूत
Topics mentioned in this article