LGBT समुदाय से जुड़े 2 बांग्लादेशी नागरिकों के साथ दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

बांग्लादेशी नागरिकों के साथ इस तरह की घटना को देखते हुए 20 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई गई. पुलिस ने आसपास के करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के शकरपुर इलाके में 2  बांग्लादेशी नागरिकों (Bangladeshi citizens) के साथ दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित एक आरोपी से गे डेटिंग एप से जुड़े थे. पीड़ित और आरोपी अभी LGBT समुदाय से हैं.  पूर्वी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी अचिन गर्ग के मुताबिक 18 अक्टूबर की रात एक बजे शकरपुर थाने को सूचना मिली कि 2 बांग्लादेशी नागरिकों के साथ दुष्कर्म हुआ है.

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि 22 साल का लड़का A (काल्पनिक नाम) जो फिलहाल शकरपुर में रहता है लेकिन मूलरूप से बांग्लादेश का रहने वाला है और एक बिहार के 27 साल के लड़के B के साथ रहता है. दोनों LGBT समुदाय से हैं. A दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा है ,कुछ दिन वो गे डेटिंग एप के जरिए एक लड़के X के संपर्क में आया और दोनों करीब आ गए. इसी बीच A का एक 27 साल का बांग्लादेशी दोस्त C बांग्लादेश से आया और A,B,C साथ रहने लगे ,तीनों LGBT समुदाय से हैं.

17 अक्टूबर को A और उसका दोस्त C शकरपुर इलाके में  रामलीला देखने गए ,जब रात 11:30 बजे वो वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में A की मुलाकात अपने डेटिंग एप वाले दोस्त X से हुई ,X के साथ 2 लड़के और थे. X ने A से संबंध बनाने के लिए कहा तो A ने मना कर दिया लेकिन उसने बताया कि उसका दोस्त C भी गे है. इसके बाद X और C संबंध बनाने के लिए राजी हो गए फिर पांचों लोग पार्क में गए.

Advertisement

पार्क में जाने के बाद X और C सुनसान जगह पर चले गए, इसी बीच X के 2 और दोस्त पार्क में आ गए ,इसके बाद X ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर A और उसके दोस्त C की पिटाई की और उनके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए. घटना के बाद A और C घर गए और उन्होंने पूरी घटना की जानकारी अपने दोस्त B से बताई ,B ने पीसीआर कॉल की,पु लिस ने 323/377/34 IPC में केस दर्ज किया.

Advertisement

बांग्लादेशी नागरिकों के साथ इस तरह की घटना को देखते हुए 20 पुलिसकर्मियों की एक टीम बनाई गई. पुलिस ने आसपास के करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की और एरिया के LGBT समुदाय से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की. इसके बाद तीन आरोपी 20 साल का देवाशीष वर्मा ,21 साल का सुरजीत और 20 साल का आर्यन पकड़ा गया बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- 

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article