पंजाब: 7 फुट 6 इंच लंबा पूर्व पुलिसकर्मी हेरोइन के साथ गिरफ्तार, America's Got Talent में हो चुका है शामिल

दीप सिंह कई फिल्मों में भी काम कर चुका है. इसके अलावा दीप सिंह यूएस रियलिटी शो के भारतीय संस्करण "इंडियाज गॉट टैलेंट" में भी दिखाई दिया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अमेरिकी रियलिटी शो अमेरिकाज गॉट टैलेंट (America's Got Talent) में अपनी एंट्री से मशहूर हुए साढ़े सात फुट से भी अधिक लंबे जगदीप सिंह उर्फ दीप सिंह को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है. पूर्व पुलिसकर्मी दीप सिंह को पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल ने गिरफ्तार किया है. दीप सिंह के साथ दो साथियों को भी तरनतारन जिले से पकड़ा गया है. पुलिस ने बताया कि पूर्व कांस्टेबल के पास से आधा किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई. पुलिस के अनुसार वह अपने वाहन पर पंजाब पुलिस का स्टिकर लगाकर घूमता था. 

दीप सिंह ने फेमस होने के बाद पुलिस की नौकरी छोड़ दी थी. ये बीर खाला ग्रुप ( Bir Khala) का हिस्सा थे. अमेरिका गॉट टैलेंट के सीज़न 14 में इनके ग्रुप ने जगह बनाई थी और कई खतरनाक प्रदर्शन किए थे. सात फीट और छह इंच की ऊंचाई के साथ, वह शो में सबसे लंबे व्यक्ति थे. 

दीप सिंह कई फिल्मों में भी काम कर चुका है. इसके अलावा दीप सिंह यूएस रियलिटी शो के भारतीय संस्करण "इंडियाज गॉट टैलेंट" में भी दिखाई दिया था. पिछले साल, उनके ग्रुप ने "ऑस्ट्रेलिया गॉट टैलेंट" के 10वें सीज़न में भी भाग लिया था. लेकिन सेमीफ़ाइनल में बाहर हो गए थे.

वहीं अब उन्हें हेरोइन के साथ पकड़ा गया है. पुलिस के अनुसार दीप सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  "इशारे मत कीजिए, ऐसे आप डांस करने लगेंगे... ": राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ ने AAP सांसद राघव चड्ढा को डांटा

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article