Noida: LLB में एडमिशन दिलाने के बहाने रेप करने के आरोप में EPFO का असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार

अधिकारी पर गाजियाबाद की रहने वाली एक छात्रा ने एलएलबी में एडमिशन दिलाने के नाम पर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नोएडा:

पुलिस ने नोएडा जोन कोतवाली 24 क्षेत्र में रहने वाले पीएफ में की असिस्टेंट कमिश्नर पद पर तैनात एक अधिकारी को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. अधिकारी पर गाजियाबाद की रहने वाली एक छात्रा ने एलएलबी में एडमिशन दिलाने के नाम पर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए असिस्टेंट कमिश्नर को गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा ज़ोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि गाजियाबाद की रहने वाली छात्रा ने 24 थाने में शिकायत दी थी कि उसको एलएलबी में दाखिला लेना था.

कुछ समय पहले उसका संपर्क महेश सिंह नाम के व्यक्ति से हुआ था. आरोपी ने उससे कहा था कि वह दिल्ली की अच्छी यूनिवर्सिटी में दाखिला दिला देगा. आरोपी ने मंगलवार को छात्रा को अपने सेक्टर-12 स्थित मकान पर बुलाया. छात्रा का आरोप है कि यहां पर महेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी के चंगुल से निकलकर छात्रा पुलिस के पास पहुंची.

 एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान 50 वर्षीय महेश सिंह के रूप में हुई है. वह दिल्ली भविष्य निधि विभाग में सहायक आयुक्त है. आरोपी परिवार के साथ दिल्ली के दैनिक जनेऊ अपार्टमेंट वसुंधरा इन्कलेव में रहता है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.
 

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article