शर्मनाक : बच्चों के रोने पर मां ने नवजात बेटी और दो साल के बेटे का किया मर्डर, शवों को खेतों में जलाया

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां एक मां ने बच्चों के रोने से नारज होकर अपने बेटी और बेटे की हत्या (Murder) कर दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जहां एक मां ने बच्चों के रोने से नारज होकर अपने बेटी और बेटे की हत्या (Murder) कर दी. महाराष्ट्र में नांदेड़ जिले के एक गांव में एक महिला ने बच्चों के रोने से नाराज होकर अपनी नवजात बेटी और दो वर्षीय बेटे की कथित रूप से हत्या कर दी और उनके शवों को खेत में ले जाकर जला दिया.  पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. भोकर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला धुरपदबाई गनपत निमलवाड़ को गुरुवार को गिरफ्तार (Arrest) किया.

उन्होंने बताया कि बच्चों के शवों को ठिकाने लगाने में मदद करने को लेकर आरोपी महिला की मां और भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.  उन्होंने बताया कि घटना 31 मई और एक जून को भोकर तालुका के पांढुर्ना गांव की है. 

अधिकारी ने बताया, ‘‘धुरपदबाई ने 31 मई को रोने के कारण अपनी चार महीने की बेटी अनुसूया की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी.  अगले दिन उसने भोजन के लिए रोने पर अपने बेटे दत्ता की हत्या कर दी. '' उन्होंने बताया कि आरोपी महिला ने अपनी मां कोंडाबाई राजेमोद और भाई माधव राजेमोद के साथ मिलकर बच्चों के शव जला दिये.  अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

इसे भी पढ़ें : पता पूछने के बहाने करने लगा अश्लील हरकत, दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही युवती ने बयां किया दर्द

सड़क दुर्घटना में पालतू कुत्ते की मौत पर मालिक ने दर्ज कराई FIR, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

मुंबई : साकीनाका रेप और हत्‍या मामले के दोषी को कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

इसे भी देखें : बड़ी खबर : राजस्थान के धौलपुर में पुलिस हिरासत में मारपीट के आरोप में पुलिसकर्मियों पर पथराव

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल की सेना को मिली हिज़्बुल्लाह की सुरंग में क्या क्या थे इंतज़ाम