VIDEO: नागपुर में आर्थिक तंगी से परेशान शख्स ने उठाया खौफ़नाक कदम, पत्नी-बेटे के साथ कार में बैठकर लगा ली आग

जानकारी के मुताबिक कारोबारी रामराज भट्ट दोपहर का भोजन बाहर होटल में करने के लिए परिवार को अपनी कार से वर्धा रोड पर ले गए. फिर अचानक से कार रोक कर अपने साथ लाए ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर आग लगा ली.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नागपुर:

आर्थिक तंगी से परेशान एक व्यक्ति ने खुदकुशी के इरादे से पत्नी और बेटे के साथ कार में खुद को आग लगा ली. हैरान कर देने वाला ये हादसा महाराष्ट्र के नागपुर का है. बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक घटना में उसकी पत्नी और बेटा तो बच गए हैं. लेकिन आग लगाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कारोबारी रामराज भट्ट काफी परेशान चल रहा था. वहीं दोपहर का भोजन बाहर होटल में करने के लिए वो परिवार को अपनी कार से वर्धा रोड पर ले गया. फिर अचानक से कार रोक कर अपने साथ लाए ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर कार को आग लगा ली.

हादसे में कार चालक रामराज गोपालकृष्ण भट्ट ( 63 ) की गंभीर रूप से झुलसने के कारण मौत हो गई. वहीं पत्नी संगीता भट्ट (57) और बेटा नंदन भट्ट (25) गंभीर रूप झुलस गए हैं. वाठोड़ा के एक निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Aadhaar जैसी सुरक्षा तैयार होने के बाद असम के नागरिकों का रजिस्टर डेटा जारी होगा : केंद्र

Advertisement

पुलिस को मिला  सुसाइड नोट

घटनास्थल से पुलिस को एक  सुसाइड नोट भी मिला है. कार के पास पड़ी एक पॉलिथिन अंदर ये सुसाइड नोट था. जिसमें रामराज ने लिखा है कि वो आर्थिक तंगी से परेशान था और इस वजह से उसने ये कदम उठाया.

Advertisement

VIDEO: सेना भर्ती में जाति प्रमाण-पत्र मांगने पर विवाद, विपक्ष ने सरकार को घेरा

Advertisement

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article