गाजियाबाद: टूलकिट लूटने के लिए 2 बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

हैरानी की बात ये हैं कि आरोपियों ने बाइक के पीछे बैठी महिला का पर्स और मोबाइल लूटने के कुछ देर बाद वहीं फेंक दिया. सिर्फ टूलकिट ही छीना. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रतीकात्मक फोटो.
गाजियाबाद:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महज एक टूल किट लूटने के लिए 2 बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी. वारदात के दौरान युवक के साथ बाइक पर उसकी पत्नी भी थी. युवक को गोली मारने के बाद बदमाश टूलकिट लूट कर फरार हो गए. हैरानी की बात ये हैं कि आरोपियों ने बाइक के पीछे बैठी महिला का पर्स और मोबाइल लूटने के कुछ देर बाद वहीं फेंक दिया. सिर्फ टूलकिट ही छीना. गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में दाखिल किया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

वारदात गाजियाबाद से थाना मधुबन बापूधाम में गुरुवार शाम करीब 8:00 बजे हुई. पुलिस के मुताबिक, मोहित चौधरी एक निजी इलेक्ट्रॉनिक्स फर्म में काम करते हैं. गुरुवार को वह अपनी पत्नी के साथ बाइक से गांव जा रहे थे. रास्ते में दो बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और मोहित की कनपटी पर तमंचा रख दिया. फिर टूलकिट छिनने की कोशिश की.

मोहित के विरोध करने पर आरोपियों ने गोली चला दी. गोली मोहित के कंधे पर लगी. आरोपियों ने तमंचे की बट से उसके सिर पर भी वार किया. बदमाशों ने टूलकिट, उनकी पत्नी का मोबाइल और पर्स लूट लिया था, लेकिन मोबाइल और पर्स वही फेंक दिया. टूलकिट लेकर फरार हो गए.

Advertisement

अभिषेक श्रीवास्तव, एसीपी कवि नगर (गाजियाबाद पुलिस कॉमिसनरेट) ने बताया, 'पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. हम जांच कर रहे हैं कि महज एक टूलकिट के लिए ही हमला हुआ या दोनों का कोई पुराना विवाद था. फिलहाल घायल का इलाज चल रहा है.'

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

नोएडा: छात्र पर अज्ञात हमलावर ने चाकू से किया हमला, अस्पताल ले जाते समय तोड़ा दम

दिल्‍ली : वजीराबाद में ATM की कैश वैन लूट की घटना CCTV में कैद, भागते दिखे बदमाश


 

Featured Video Of The Day
Assam में बारिश और बाढ़ की मार, प्रशासन का राहत अभियान जारी
Topics mentioned in this article