लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शॉर्प शूटर गिरफ्तार

रोहतक में बड़ा गैंगवार टला, पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेशी हथियारों के साथ काला जठेड़ी के शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार किया

Advertisement
Read Time: 3 mins
काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी होने वाली है.
नई दिल्ली:

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले पुलिस ने पांच शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की स्पेशल सेल ने विदेशी हथियारों के साथ काला जठेड़ी के शॉर्प शूटरों को गिरफ्तार किया. उन्हें द्वारका इलाके में पकड़ा गया. 

लेडी डॉन और कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी से पहले हरियाणा के रोहतक में बड़ा गैंगवार होते-होते बचा. शूटरों के कब्जे से पीएक्स30 मेड इन चाइना पिस्टल, पी ब्रेटा मेड इन इटली पिस्टल, पॉइंट 32 पिस्टल और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए.

Advertisement

स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर संदीप डबास की टीम को सूचना मिली थी कि जठेड़ी की शादी के पहले संदीप उर्फ काला जठेड़ी के इशारे पर हरियाणा के रोहतक में बड़ा खूनी गैंगवार होने वाला है. इसके तार हरियाणा की जेल और दिल्ली तिहाड़ जेल से जुड़े हुए हैं. इसके बाद दिल्ली के द्वारका इलाके से पांचों शूटरों, जिनमें से दो कुख्यात पेशेवर अपराधी हैं, और काला जठेड़ी के पुराने वफादार को गिरफ्तार किया गया.

पकड़े गए मुख्य आरोपी राहुल बाबा, प्रवीण दादा और अनिल छिप्पी काला जठेड़ी ग्रुप के साथ मिलकर हरियाणा में शराब के ठेके को ऑपरेटर करते थे. इसके चलते उनका झगड़ा उनके विरोधी गैंग हिमाशु भाऊ नीरज बवानिया गैंग के एक करीबी अजय से हो गया था. अजय गैंगस्टर अमन का दोस्त है और अमन हिमांशु भाऊ नीरज का खास है. 

इसके बाद राहुल के दफ्तर पर विरोधी गैंग ने हाल ही में जमकर फायरिंग करवा दी थी. राहुल इस बीच रोहतक जेल में बंद हुआ तब उस पर अमन ने जेल में बंद अपने गुर्गों से जानलेवा हमला करवा दिया था. जैसे ही राहुल जेल से बाहर आया उसने काला जठेड़ी से सपंर्क किया और अमन को मारने का प्लान बनाया. इसमें इन पांच शूटरों की मदद ली गई. 

लेकिन जैसे ही प्लानिंग अंजाम तक पहुंचती, उसके पहले इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस गैंगवार में जठेड़ी गैंग ने दो युवा लड़के भी हायर किए थे - मोहन और सचिन, वे अपना जुर्म का खाता इस गैंगवार से खोलने जा रहे थे. 

Advertisement

स्पेशल सेल पूछताछ कर यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं विरोधी गैंग का साया जठेड़ी की शादी पर न मंडराए. इसलिए शायद यह द्वारका इलाके में शरण लिए हुए थे, जहां से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी होने जा रही है. पता किया जा रहा है कि वे कहीं बराती बनकर जठेड़ी की शादी के जश्न में शामिल होने की फिराक में तो नहीं थे.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान