बिहार के सीवान में पत्रकार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हुए अपराधी

पत्रकार को महाराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति बताते हुए उन्हें सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सीवान सदर अस्पताल लाए जाने के बाद चिकित्सकों ने गोली फंसे होने की बात कहते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins

अपराधियों ने तीन चार राउंड फायरिंग की

सीवान:

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने एक हिंदी दैनिक अखबार के पत्रकार सह महाराजगंज अनुमंडलीय प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश अनल को गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना महाराजगंज थाना क्षेत्र के मोहन बाजार की है. बताया जा रहा है की पत्रकार राजेश अनल स्टेशनरी कॉपी किताब की दुकान से अपने घर नखास चौक पत्रकार नगर अपनी बाइक से लौट रहे थे.

इसी दौरान जैसे ही राजेश अनल शहर के नखास चौक के समीप पहुंचे, तभी एक बाइक पर सवार दो की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने  उन पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने तीन चार राउंड फायरिंग किया जिसके बाद दो गोली पत्रकार को लग गई. पत्रकार को गोली जांघ के ऊपर कूल्हे में लगी है. इधर घटना के बाद अपराधी मौके से अपना बाइक लेकर फरार हो गए. गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

इसके बाद पत्रकार को आनन-फानन में लेकर महाराजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति बताते हुए उन्हें सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सीवान सदर अस्पताल लाए जाने के बाद चिकित्सकों ने गोली फंसे होने की बात कहते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. इधर पत्रकार पर गोलीबारी की घटना के बाद जिला भर के पत्रकारों में खासा आक्रोश व्याप्त हो गया है.

इससे पूर्व भी महाराजगंज का ऐतिहासिक मौनिया बाबा मेला के समीप बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था. घटना के बाद उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था. बता दें कि यह पत्रकार के साथ दूसरी घटना है. गौरतलब है कि इसी तरह सीवान में बेखौफ अपराधियों ने हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : दूसरे समुदाय की नाबालिग लड़की से बात करने पर लोगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी

ये भी पढ़ें : इंस्टाग्राम पर 17 वर्षीय लड़की से दोस्ती करके नाबालिग लड़के ने किया बलात्कार