मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों ने बाप-बेटे को बेरहमी से पीटा, दो पुलिस वाले लाइन हाजिर

मध्य प्रदेश से पुलिस की बेरहमी का एक मामला सामने आया है. नैनपुर में एक अनाज व्यापारी और उनके बेटे को कुछ पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
आरोपी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर की मांग

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंडला ज़िले में बीच सड़क पुलिसकर्मियों की कथित बेरहमी का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. रविवार देर रात जिले के नैनपुर में एक अनाज व्यापारी और उनके बेटे को कुछ पुलिसकर्मियों ने खूब पीटा. बताया जा रहा है 55 साल के कारोबारी सुनील खंडेलवाल 18 साल के अपने बेटे पारस के साथ रविवार को मालनवाड़ा (Malanwada) गए थे.

मालनवाड़ा से वापस लौटते वक्त पिंडरई पुलिस चौकी (Pinarayi Police Station) में पदस्थ आरक्षक रंजीत उलाड़ी और ओमप्रकाश उइके से उनका पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद पुलिसवाले उन्हें बेरहमी से पीटने लगे. फिलहाल दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है. मंडला में कारोबारी इस घटना से नाराज हैं उन्हें आरोपी पुलिसकर्मियों पर एफआईआर की मांग की है.

एडिश्नल एसपी (Additional SP) गजेन्द्र सिंह कंवर ने बताया कि कल रात ही हमारे संज्ञान में ये मामला आया है. जिसमें दो लोगों पर भीड़ ने मारपीट का आरोप लगाया. इस मामले में इन दोनों को लाइन अटैच कर दिया गया. अब इस मामले में जो भी उचित कार्रवाई होगी, वो की जाएगी.

ये भी पढ़ें : अतीक-अशरफ मर्डर केस के शूटर्स लॉरेंस विश्नोई से थे प्रभावित : सूत्र

ये भी पढ़ें : रेलवे ने 2022-23 में 2.40 लाख करोड़ रुपये का रिकॉर्ड राजस्व अर्जित किया

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा