Palam Murder: रीहैब सेंटर से लौटे बेरोज़गार ड्रग एडिक्ट ने चाकुओं से गोदकर कर डाली पूरे परिवार की हत्या

Palam Murder Case: आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है. जिसके कारण उसे ड्रग्स एडिक्शन सेंटर में रखा गया था और हाल ही में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से वह बाहर आया था.

Advertisement
Read Time: 6 mins

P

नई दिल्ली:

Palam Murder Case: दिल्ली में एक ही घर के चार सदस्यों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. ये वारदात साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक परिवार के ही एक लड़के ने अपनी मां, पापा, बहन और दादी की हत्या को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस को रात को इस वारदात की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि चारों हत्याओं को चाकू मारकर अंजाम दिया गया है. पुलिस के अनुसार बेरोजगारी के चलते घरेलू कलह के कारण ये हत्या हुई है. 

आरोपी ने गला काटने के साथ-साथ चाकू से अन्य जगह पर हमला भी किया था. आरोपी केशव ( 25 ) ने अपनी दादी दीवानो देवी (75), पिता दिनेश (50), मां दर्शना और बहन उर्वशी (18) की हत्या की है. बहन को और दादी को अलग-अलग कमरों में मारा गया है. जबकि मां-बाप को बाथरूम में मारा गया. वहीं हत्या करने के बाद वह घर में बैठा रहा.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रात करीब 11:30 बजे सूचना मिली थी कि ऊपर वाले फ्लोर में चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी को उसके रिश्तेदारों ने पकड़ लिया ,जब वो भागने की फिराक में था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो चारों तरफ खून बिखरा हुआ था और चारों लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पालम पुलिस ने केशव को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के कारणों की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि केशव नशा करता था और बेरोजगार था. दीवाली के बाद उसके बाद नौकरी पर नहीं गया था.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने का आरोपी गिरफ्तार

Topics mentioned in this article