Delhi News : मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, गोली लगने से एक घायल

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस एनकाउंटर (Encounter) में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. दोनों बदमाशों की पहचान शक्ति और सचिन के रूप में हुई है. शक्ति के खिलाफ 18 आपराधिक मामले (Criminal cases) दर्ज हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.
नई दिल्ली:

उत्तर-पूर्वी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक एनकाउंटर के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस एनकाउंटर (Encounter) में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों का नाम शक्ति और सचिन है. पुलिस के मुताबिक शक्ति के खिलाफ 18 आपराधिक मामले  (Criminal cases) अलग-अलग थानों में दर्ज हैं, जबकि सचिन के खिलाफ 4 मामले दर्ज हैं. इस एनकाउंटर में शक्ति के पैर में गोली लगी है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और एक तमंचा बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि ज्योति नगर थाना इलाके में दो बदमाश आने वाले हैं. इसके बाद पुलिस ने लोनी गोल चक्कर के पास ज्योति नगर थाने में के अंबेडकर कॉलेज की तरफ जाने वाली रोड पर रात में बैरिकेडिंग की. 21 और 22 अक्टूबर की आधी रात 2 बजे के करीब जब पुलिस ने बदमाशों को बाइक पर आते देखा और रुकने को कहा तो बदमाश रुकने की बजाय भागने लगे और उन्होंने गोली भी चला दी जवाबी कार्यवाही में शक्ति नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह गिर पड़ा, जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया. पुलिस ने बदमाशों के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और एक तमंचा और कुछ जिंदा कारतूस बरामद किया है.

ये भी पढ़ें :


देश के 12 राज्‍यों में डेंगू से अब तक 60 लोगों की मौत, केरल में सबसे ज्‍यादा 20 मौतें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article