नई CCTV फुटेज ने की गवाह के दावे की पुष्टि, महिला को घसीटते हुए कार ने लिया था यू-टर्न

चश्मदीद ने बताया था कि आरोपी अपने वाहन में फंसी लड़की के शव को 18 से 20 किलोमीटर तक घसीटते रहे और यह करीब डेढ़ घंटे तक चला.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक चौंकाने वाली घटना में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और उसके शव को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गई. इस घटना से जुड़ी कई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. अब गाड़ी का एक नया सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो कि चश्मदीद के दावे की पुष्टि करता है. सीसीटीवी 3 बजकर 34 मिनट का है. नए सीसीटीवी फुटेज में मारुति बलेनो कार दिल्ली के कंझावला रोड के लाडपुर गांव में एक सड़क पर यू-टर्न लेते हुए दिख रही है. जहां प्रत्यक्षदर्शी दीपक दहिया हलवाई की दुकान चलाते हैं. चश्मदीद दीपक ने बताया था कि गाड़ी आगे जाकर यूटर्न लेकर आई थी.

दहिया ने अनुसार स्कूटी को टक्कर मारने के बाद वाहन ने यू-टर्न ले लिया था. सुबह 3.34 बजे रिकॉर्ड किए गए फुटेज में वाहन को वापस टोसी गांव की ओर आते देखा जा सकता है, जहां शव मिला था. शव वाहन के नीचे साफ देखा जा सकता है.

चश्मदीद ने बताया था कि आरोपी अपने वाहन में फंसी लड़की के शव को 18 से 20 किलोमीटर तक घसीटते रहे और यह करीब डेढ़ घंटे तक चला.

Advertisement

दहिया ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया सुबह के 3:20 बज रहे थे...मैं दुकान के बाहर खड़ा था तभी मैंने करीब 100 मीटर दूर एक वाहन की तेज आवाज सुनी. पहले मुझे लगा कि टायर फट गया है. जैसे ही गाड़ी आगे बढ़ी, मैंने देखा कि एक लाश को घसीटा जा रहा है. मैंने तुरंत पुलिस को सूचित किया." 

Advertisement

पुलिस के अनुसार कंझावला थाने (रोहिणी जिला) में तड़के तीन बजकर 24 मिनट पर सूचना मिली कि कुतुबगढ़ इलाके की ओर जा रही एक कार से एक शव बंधा हुआ है. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल भेज दिया गया है.

Advertisement

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता का पैर कार के एक पहिये में फंस गया और उसे करीब चार किलोमीटर तक घसीटा गया.

Advertisement

मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (तेजी से गाड़ी चलाना) और 304-ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल को गिरफ्तार किया गया है.

Topics mentioned in this article