दिल्ली में क्षेत्रीय वर्चस्व की लड़ाई में किन्नरों के बीच खूनी संघर्ष, तीन घायल

दिल्ली के सब्ज़ी मंडी के रोशनआरा रोड पर दिनदहाड़े थर्ड जेंडर के बीच हुआ खूनी संघर्ष, वीडियो हो रहा वायरल 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके के रोशनआरा रोड पर करीब 2:00 बजे उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब अचानक किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इससे तीन किन्नर घायल हो गए. फ़िलहाल इस मामले पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. रोशनआरा रोड पर करीब दो बजे अफरातफरी का माहौल बन गया. किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए दूसरे किन्नर समूह पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस घटना में तीन किन्नर घायल हो गए हैं. किन्नर सोना के मुताबिक त्योहारों के मौके पर जब उनका समूह बधाई लेने गया था तो अचानक किन्नरों के दूसरे समहू ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. सोना के मुताबिक पहले उन्होंने मिर्च का पाउडर डाला और फिर बेल्ट,हॉकी,चाकू से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. सोना को बीच सड़क पर नग्न करके बेल्टों से बेरहमी से पीटा. यह हंगामा एक घंटे तक चलता रहा. लोग तमाशबीन बन कर देखेते रहे. सौ नंबर काल के बावजूद पीसीआर तक नहीं पहुंची. सोना का कहना है कि हमारी जान को खतरा है और पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की हमे इंसाफ चाहिए. 

किन्नर स्वाति के मुताबिक अचानक हम पर मिर्ची फेंक दी और हम पर चाकू, बेल्टों से हमला शुरू कर दिया.  पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की. क्या हमें इंसाफ नहीं मिलेगा. 

Advertisement

इनकी गुरु नाजिरा का कहना है कि पहले भी हम पर इस तरह का हमला किया गया था. हम बधाई लेने गए तभी दूसरे ग्रुप ने जानलेवा हमला कर दिया. किसी तरह मैंने अपनी जान बचाई लेकिन मेरी तीन शागिर्दों को बहुत बुरी तरह मारा. अब हमें इंसाफ चाहिए. पुलिस ने किन्नर होने की वजह से हमारी शिकायत भी नहीं लिखी और कहा कि खुद जाकर एमएलसी करवा लो. हम को मारा भी ओर हमारा सारा पैसा मोबाइल और ज्वेलरी भी लूट ली. 

Advertisement

हैरानी की बात है कि एक घंटे तक किन्नरों के दो समूहों में खूनी संघर्ष चलता रहा लेकिन वहां पर पुलिस या पीसीआर तक नहीं पहुंची. इससे ज्यादा हैरानी की बात यह भी है कि अभी तक पीड़ित किन्नरों की शिकायत पर पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया, न ही इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article