बिजनौर : डकैतों ने घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, लाखों की डकैती

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पांच हथियारबंद डकैतों ने व्यापारी के घर में घुसकर की वारदात

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पांच डकैतों ने एक व्यापारी के घर में घुसकर उसकी पत्नी को बंधक बनाया और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. उन्होंने उसे जलती सिगरेट से भी दागा. इसके बाद बदमाशों ने घर में डकैती डाली. वे पीड़ित महिला को बेहोशी की हालत में कमरे में बंद करके फरार हो गए.

क्षेत्र के हार्डवेयर और पेंट के थोक कारोबारी के घर में घुसकर पांच डकैतों ने यह वारदात की. उन्होंने घर में व्यापारी की पत्नी को अकेला पाया तो उसे बंधक बना लिया और उससे गैंग रेप किया. इस घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा मच गया. एसपी ने पुलिस की टीमें गठित करके बदमाशों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए.

बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र के रायपुर सादात गांव में रहने वाले एक पेंट हार्डवेयर के थोक विक्रेता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वे अपनी मां और बच्चों के साथ मंगलवार की शाम को दवाई लेने के लिए धामपुर गए थे. घर में उनकी पत्नी अकेली थी. व्यापारी ने बताया कि शाम साढ़े सात बजे पांच हथियारबंद डकैत पड़ोसी की छत से होते उसके घर में घुसे. उन्होंने उसकी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे बंधक बना लिया. डकैतों ने एक कपड़े से नशीला पदार्थ सुंघाकर उसको बेहोश कर दिया. कुछ देर बाद जब उसे होश आया तो डकैतों ने उसको बांध दिया. डकैतों ने सामने बैठकर सिगरेट पी, साथ ही जलती हुई सिगरेट से महिला के हाथ को दाग दिया. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

Advertisement
बिजनौर पुलिस मामले की जांच में जुटी

व्यापारी के मुताबिक, डकैतों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़े. जो ताले नहीं टूट सके उन्हें कटर से काटकर 25 तोला सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी लूट ली. डकैत फरार होते समय एक स्कूटी, एक एलईडी टीवी भी ले गए. 

Advertisement

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर कल देर शाम को केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement

इस मामले में बिजनौर के एसपी ग्रामीण राम अर्ज का कहना है कि केस दर्ज कर लिया है. महिला को मेडीकल परीक्षण के भेजा गया है. घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article