संजय दत्त के लिए युवराज सिंह ने किया Tweet, बोले- 'जानता हूं इस दर्द को..'

Yuvraj Singh ने दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को लेकर ट्वीट किया है और साथ ही जल्द ठीक होने की कामना की है. युवी ने अपने ट्वीट में संजय दत्त को फाइटर कहा.

संजय दत्त के लिए युवराज सिंह ने किया Tweet, बोले- 'जानता हूं इस दर्द को..'

संजय दत्त को लेकर युवराज सिंह ने किया ट्वीट, दी जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं

खास बातें

  • संजय दत्त को हुआ लंग कैंसर तो युवराज ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन
  • युवराज सिंह ने संजय दत्त को बताया फाइटर
  • युवराज सिंह बोले- मैं भी जानता हूं इस दर्द को..

दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबीयत खराब है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. अपने ट्वीट में संजय ने लिखा है कि मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं. अभिनेता के ट्वीट के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि संजय को लंग कैंसर है. हालांकि संजय ने अपने ट्वीट में सभी से ज्यादा इस बारे में सोचने के लिए नहीं कहा है. अब संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने उन्हें ट्वीट कर जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी है. युवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, आप एक फाइट हैं, मैं जानता हूं इस दर्द को कि कितना दर्द होता है. लेकिन मुझे पता है कि आप फाइटर हैं और इस मुश्किल समय को पार कर लेंगे.' मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं आपके साथ हैं. बता दें कि युवी खुद कैंसर का शिकार रहे हैं. उन्होने फाइटर की तरह कैंसर जैसी बीमारी को मात दिया है.

बता दें कि दो दिन पहले संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ हुई थी जिसके कारण वो मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. वहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था जो नेगेटिव आया था. लेकिन अस्पताल से बाहर आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि वो अब फिल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं. 

आपको बता दें कि 2011 वर्ल्डकप (2011 World cup) के दौरान युवराज सिंह (Yuvraj SIngh) भी लंग कैंसर से जूझ रहे थे, कैंसर होने के बाद भी युवी ने वर्ल्डकप खेला और भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. वर्ल्डकप के बाद युवराज सिंह ने भी अपने ईलाज कराया और फाइटर की तरह से इससे लड़े. बता दें कि युवराज का अमरीका के बोस्टन शहर में इलाज चला था. कैंसर को मात देकर जब युवी भारत लौटे तो उन्होंने क्रिकेट में जबरदस्त वापसी की और  श्रीलंका में आयोजित टी-20 वर्ल्डकप में हिस्सा भी लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.