6,6,6,6,6,6,6,6, यूसुफ पठान के तूफान में धुंआ-धुंआ हुआ बख्शी स्टेडियम, VIDEO

Yusuf Pathan, Legends League Cricket 2024 Final: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2024 का फिअल मुकाबला बीते कल सदर्न सुपर स्टार्स और कोणार्क सूर्य ओडिशा के बीच बख्शी स्टेडियम में खेला गया. जहां पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान के बल्ले से तूफानी पारी देखी गई. मैच के दौरान उन्होंने 8 छक्के लगाए.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Yusuf Pathan

Yusuf Pathan, Legends League Cricket 2024 Final: लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2024 का फाइनल मुकाबला बीते कल (16 अक्टूबर 2024) सदर्न सुपर स्टार्स और कोणार्क सूर्य ओडिशा के बीच बख्शी स्टेडियम में खेला गया. जहां सदर्न की टीम सुपर ओवर मुकाबले में बाजी मारने में कामयाब रही. मैच के दौरान कोणार्क के ऑलराउंडर यूसुफ पठान का बल्ला जमकर चला, लेकिन उसके बावजूद वह अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे. मैच के दौरान वह अपनी टीम के लिए 6वें क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे. इस दौरान उनके बल्ले से 38 गेंदों 223.68 की स्ट्राइक रेट से 85 रन की नाबाद धुंआधार अर्धशतकीय पारी निकली. मैच के दौरान उनके बल्ले से 8 गगनचुंबी छक्के और 6 बेहतरीन चौके निकले. नतीजा यह रहा कि कोणार्क की टीम मैच को ड्रा कराने में कामयाब रही. 

हालांकि, सुपर ओवर मुकाबले में कोणार्क की टीम कमाल नहीं कर पाई और उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा. सुपर ओवर मुकाबले में कोणार्क की टीम पहले बल्लेबाजी करते ही 1 ओवर में 13 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए यूसुफ पठान ने 5 गेंद में 1 छक्के की मदद से 7 रन की सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा कैप्टन इरफान पठान 1 गेंद में नाबाद 1 और रिचर्ड लेवी ने 1 गेंद में नाबाद 4 रन की पारी खेली.

Advertisement

सुपर ओवर में मार्टिन गप्टिल का धमाका

विपक्षी टीम सदर्न सुपर स्टार्स की तरफ से लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान में मार्टिन गप्टिल और पवन नेगी उतरे. जहां गप्टिल ने महज 3 गेंदों में 2 छक्के की मदद से 12 रन का योगदान दिया. वहीं नेगी 1 गेंद में नाबाद 1 और चिराग गांधी 1 गेंद में नाबाद 1 रन बनाने में कामयाब रहे. 

Advertisement

164/6 रन बनाने में कामयाब हुई थी सदर्न सुपर स्टार्स की टीम 

बख्शी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सदर्न सुपर स्टार्स की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर हैमिल्टन मसाकाद्जा रहे. जिन्होंने 58 गेंदों में 83 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 5 चौके निकले.

Advertisement

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोणार्क की टीम भी 9 विकेट के नुकसान पर 164 रन तक ही पहुंच पाई. जिसके बाद मैच का परिणाम सुपर ओवर के जरिए निकाला गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- पैट कमिंस नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को 23 करोड़ देने की तैयारी में सनराइजर्स हैदराबाद, अभिषेक शर्मा को इतने में करेगी रिटेन- रिपोर्ट

Featured Video Of The Day
Delhi Ridge में पेड़ों की अवैध कटाई पर Supreme Court ने दिखाई सख्ती
Topics mentioned in this article