''भारत को हराना'', टी20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली हार का बदला लेने के बाद पाकिस्तानी कप्तान का हैरतअंगेज बयान

Younis Khan Big Statement: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में यूनुस खान की अगुवाई में पाकिस्तान चैंपियंस की टीम इंडिया चैंपियंस को 68 रन के बड़े अंतर से मात देने में कामयाब रही. जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y

Younis Khan Big Statement: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला शनिवार को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच खेला गया. इस हाई वोल्टेज मुकाबला का गवाह बना बर्मिंघम का मैदान. यूनुस खान की अगुवाई में पाकिस्तान चैंपियंस की टीम इंडिया चैंपियंस को 68 रन के बड़े अंतर से मात देने में कामयाब रही. 

मैच के बाद पाकिस्तान चैंपियंस के कप्तान यूनुस खान ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, ''टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जिस तरह से पाकिस्तान की टीम हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. वह बहुत निराशाजनक था. हम यहां भारत को हराना चाहते थे और अपने प्रशंसकों को मुस्कुराने के लिए कुछ देना चाहते थे.''

बता दें टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. यहां टीम पाकिस्तान की मुख्य टीम को भारत के खिलाफ लो स्कोरिंग मुकाबले में 6 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

इस रोमांचक मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरी भारतीय टीम 19 ओवरों में119 रन पर ढेर हो गई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन तक ही पहुंच पाई थी. इस तरह यह रोमांचक मुकाबला भारतीय टीम 6 रन से अपने नाम करने में कामयाब हुई थी. 

पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को हराया 

वहीं बात करें इंडिया चैंपियंस बनाम पाकिस्तान चैंपियंस मुकाबले के बारे में तो 6 जुलाई को बर्मिंघम में खेल गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाने में कामयाब हुई थी. 

Advertisement

हीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 175 रन के योग तक ही पहुंचने में कामयाब हो पाई. इस प्रकार यहां ग्रीन टीम को 68 रन से बड़ी जीत नसीब हुई.

यह भी पढ़ें- बीच मैदान में पाकिस्तानी स्टार से मिलने पहुंच गए अजय देवगन, उसी खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद इंडिया को दिया जख्म

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया