"इस गैप से तो आप बस भी निकाल सकते थे", स्टॉर्क की बेहतरीन गेंद पर सीए ने कसा हसीब पर तीखा तंज, video

Aus vs Eng 4th Test: इंग्लिश ओपनर हसीब हमीद को इतने शानदार अंदाज में बोल्ड किया कि न केवल हसीब ठगे के ठगे रह गए, बल्कि क्रिकेट ऑस्ट्रलिया ने वीडियो पोस्ट करके हसीब पर तीखा तंज कसा.

Aus vs Eng 4th Test: इंग्लिश बल्लेबाज हसीब हमीद ठगे के ठगे रह गए

खास बातें

  • स्टॉर्क की तूफानी गेंद !
  • ...और हसीब हमीद बोल्ड
  • गेंद कहीं, हमीद के पैर कहीं ..और बल्ला कहीं !
नयी दिल्ली:

ASHES 2022: शुक्रवार से मेजबान ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज के तहत शुरू हुए चौथे टेस्ट के पहले दिन ही कंगारुओं सीमरों ने शीर्ष इंग्लिश बल्लेबाजों को तारे दिखा दिए. देखते ही देखते स्कोर चार विकेट पर 36 रन हो गया. हसीब हमीद, जैक क्रॉले, डेविड मलान और दिग्गज कप्तान जो. रूट सस्ते में पवेलियन लौटे गए. अनुभवी लेफ्टी सीमर मिशेल स्टॉर्क ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. खासकर उन्होंने इंग्लिश ओपनर हसीब हमीद को इतने शानदार अंदाज में बोल्ड किया कि न केवल हसीब ठगे के ठगे रह गए, बल्कि क्रिकेट ऑस्ट्रलिया ने वीडियो पोस्ट करके हसीब पर तीखा तंज कसा. 

यह भी पढ़ें: 130 किमी/घंटा रफ्तार, स्टंप से टकरायी गेंद, बेल नहीं गिरी, सचिन ने की नियम को लेकर खिंचायी, Video

हसीब ने अपने छह रन के लिए 26 गेंद खेलीं और ऑस्ट्रेलियाई पेसरों का सामना करने की कोशिश की, लेकिन स्टॉर्क की एक अंदर आती हुयी गेंद उनके स्टंप बिखेर गयी. वास्तव में हसीब के बल्ले और पैड के बीच इतना ज्यादा गैप (फासला) रहा कि सीए ने वीडियो पोस्ट करके लिखा, "इस गैप से तो आप बस को भी निकाल सकते थे." वास्तव में हसीब हमीद इस गेंद को खेलने के लिए बिल्कुल भी सही पोजीशन में नहीं थे. उनका फ्ंटफुट पर पैर बहुत ही छोटा निकाल और क्रॉस निकला. अब जबकि बल्ला गेंद की लाइन से कोसों दूर था, तो पैड और बल्ले के बीच में बहुत ही ज्यादा गैप बन गया और वह बोल्ड हो गए. सीए ने इसी पर तंज कसा. इस वीडियो को अभी तक करीब पैंतालीस हजार फैंस देख चुके हैं.


यह भी पढ़ें:  भारी दबाव में इंग्लैंड के बल्लेबाज, पहले सेशन की 70 गेंदों में नहीं बना सके 1 भी रन

वास्तव में इंग्लैंड की शुरुआत ऐसी हुयी कि मानो उन्हें बड़ा  सदमा सा लगा हो, लेकिन वह तो भला हो बाद में जॉनी बैर्यस्टो और बेन स्टोक्स का, जिन्होंने पिच पर टिकने का दम दिखाया. और इससे इंग्लैंड की टीम पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट पर 258 रन तक पहुंचने में कामयाब रही. जॉनी बैर्यस्टो ने 103 और बेन स्टोक्स ने 66 रन की पारी खेली. और इसे इंग्लैंड संभलने में कामयाब रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com