भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ यह अनुसरण करना ही चाहिए", सहवाग ने रोहित को दी यह अहम सलाह

World Cup 2023: सहवाग ने कहा कि प्रबंधन को इस मैच में रविचंद्रन अश्विन को आराम देकर मोहम्मद शमी को इलेवन में खिलाना चाहिए क्योंकि अरुण जेटली स्टेडियम में हालात पूरी तरहसे चेन्नई से अलग होने जा रहे हैं

भारत को अफगानिस्तान के खिलाफ यह अनुसरण करना ही चाहिए

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने World Cup 2023 के अपने पहले मुकाबले में कंगारुओं को 6 विकेट से हराकर वह लय पकड़ ली है, जिसकी टीम को दरकार थी. यही वजह है कि अब दिग्गजों की तरफ से सुझाव भी आने शुरू हो गए हैं. पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा है कि अफगानिस्तान के खिलाफ अगले मुकाबले में मुख्य खिलाड़ियों को आराम देना चाहिए. वैसे एक तथ्य यह भी है कि मैच के बाद BCCI ने विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) की बातचीत का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों ही बल्लेबाजों ने चेन्नई की उमस और गर्म मौसम में बहुत ज्यादा  देर बल्लेबाजी के बाद थकाटवट का भी जिक्र किया है. शायद यही वजह है कि सहवाग ने कप्तान रोहित और द्रविड़ को सुझाव दिया है. अफगानिस्तान को पहले मैच में बांग्लादेश ने मात दी थी. 

यह भी पढ़ें:

"उम्मीद है कि आप कभी मेरी ओर रुख नहीं करेंगे", अश्विन ने World Cup से पहले रोहित-द्रविड़ से हुई बात का किया खुलासा


सहवाग ने कहा कि प्रबंधन को इस मैच में रविचंद्रन अश्विन को आराम देकर मोहम्मद शमी को इलेवन में खिलाना चाहिए क्योंकि अरुण जेटली स्टेडियम में हालात पूरी तरहसे चेन्नई से अलग होने जा रहे हैं. ध्यान दिला दें कि पिछले दिनों श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए मुकाबले में करीब 750 रन बने थे. और यह कोटला की पिच के बारे में अच्छी तरह बताने और समझाने के लिए काफी है. दक्षिण अफ्रीका ने इस मुकाबले में वनडे इतिहास का सबसे बड़ा 428 का स्कोर खड़ा किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीरू ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, मैं सोचता हूं कि अश्विन को आराम दिया जाएगा. शमी बहुत ही शानदार फॉर्म में रहे हैं. यहां तक कि उन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पांच विकेट भी लिए थे. उन्होंने कहा कि यह एक अलग पिच है और मैदान छोटा है. साथ ही, यहां अश्विन के साथ उम्र का कारक भी है. ऐसे में भारत को अश्विन को बड़े मैचों के लिए बचाकर चलना होगा.