World Cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने के बाद बारिश बन गई प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन

World Cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड मैच रद्द होने के बाद बारिश बन गई प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन

World Cup 2019: हालिया मैचों की कहानी कुछ ऐसी ही रही है

खास बातें

  • सब टीम पीछे, बारिश सबसे ऊपर !
  • इस बारिश ने तो कसम से मार डाला!
  • क्रिकेटप्रेमियों में बहुत ज्यादा नारजगी
नॉटिंघम:

भारत का मैच, भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंग्लैंड में जारी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में नॉटिंघम में भारत और न्यूजीलैंड (#INDvNZ #INDvsNZ, भारत बनाम न्यूजीलैंड, भारत का मैच) के बीच बारिश के कारण मुकाबला रद्द होने से करोड़ों क्रिकेटप्रेमी और भी ज्यादा खफा हो गए हैं. कुल मिलाकर अभी तक वर्ल्ड कप में चार मैच बारिश के कारण पूरी तरह से धुल चुकेे हैं. इससे प्रशंसकों का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूटा है. और ये सोशल मीडिया पर अपने-अपने ही अंदाज में नाखुशी का इजहार कर रहे हैं. कोई आईसीसी को कोस रहा है, तो कोई कार्यक्रम की आलोचना कर रहा है. इन चाहने वालों की आलोचना का चरम आप इससे समझ सकते हैं कि इन्होंने वर्ल्ड कप में अभी तक के मैचों के आधार पर बनी प्वाइंट्स टेबल में बारिश को पहला स्थान दिला दिया है. 

यह भी पढ़ें:  गावस्कर ने अलग हालात में इन खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ आजमाने का दिया सुझाव

ट्विटर पर पर एक संदेश वायरल हो रहा है, जिसमें अंकतालिका में बताया गया है कि बारिश ने चार मैच खेल हैं और चारों मुकाबले जीत लिए हैं और वह आठ अंकों के साथ पहले नंबर पर है. भारत और न्यूजीलैंड मुकाबला रद्द होने के साथ ही बारिश से रद्द होने वाले मैचों की संख्या अभी तक चार हो चुकी है. 


यह भी पढ़ें: सरफराज ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, कहा- 'भारत के खिलाफ कोई बहाना नहीं चलेगा...'

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान और श्रीलंका-बांग्लादेश के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं. और फिर से याद दिला दें कि वर्ल्ड कप के करीब 44 साल के इतिहास में यह पहला विश्व कप है, जिसमें सबसे ज्यादा मुकाबले बारिश से धुले हैं. बहरहाल, इतने मैचों का बारिस से रद्द होना निश्चित तौर पर आईसीसी की शेड्यूलिंग कमेटी पर सवाल तो उठाता ही है. और ये सवाल यहीं ही खत्म होने नहीं जा रहे क्योंकि अभी और कई मैच बारिश की भेंट चढ़ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ पहले मैच में जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली. आईसीसी ने कुछ दिन पहले एक बयान में कहा था कि अगर वो रिजर्व डे रखती तो उसके लिए आयोजन में काफी मुश्किल आती.