कैच लपकने के लिए शादाब खान हवा में उड़े, साथी खिलाड़ी से हुयी जोरदार टक्कर, मैदान पर बड़ा हादसा, Video

Shadab Khan & Nathan McAndrew: क्रिकेट के मैदान पर एक ऐसी घटना घटी है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शादाब खान कैच लेने की कोशिश में चोट खा बैठते हैं.

कैच लपकने के लिए शादाब खान हवा में उड़े, साथी खिलाड़ी से हुयी जोरदार टक्कर, मैदान पर बड़ा हादसा, Video

Shadab Khan के साथ बड़ा हादसा

T20 Blast 2023: टी-20 ब्लास्ट में एक बड़ा हादसा हो गया है. पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान (Shadab Khan) और ससेक्स टीम के तेज गेंदबाज नाथन मैकएंड्रू (Sussex teammate Nathan McAndre )कैच लेने की कोशिश में आपस में टकरा गए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि 10 मिनट तक मैच को रोकना पड़ा था. दरअसल, समरसेट के खिलाफ मैच के दौरान समरसेट बल्लेबाज के द्वारा मारे गए हवाई शॉट को कैच करने की कोशिश में दोनों खिलाड़ियों ने हवा में डाइव मारा और एक ही समय में दोनों आपस में टकरा गए. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो को देखकर फैन्स शॉक में हैं. हालांकि गेंदबाज नाथन मैकएंड्रू  कुछ समय के बाद मैदान पर वापस आए लेकिन शादाब मैदान पर फिर वापस नहीं आ पाए थे. 

समरसेट क्रिकेट की ओर से इस घटना को लेकर अपडेट दिया गया है और ट्वीट करते हुए लिखा है कि दोनों के साथ जो हादसा हुआ वह बेहद ही निराशा जनक रहा है लेकिन फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि दोनों अब बेहतर स्थिति में हैं. 

वहीं, मैच के बात करें तो ससेक्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 183 रन बनाए थे जिसके बाद समरसेट की टीम 19.3 ओवर में 5 विकेट पर 184 रन बना पाने में सफल रही. यह मैच समरसेट ने 5 विकेट से जीतने में सफलता हासिल की है.  इस पूरे मैच में शादाब खान चोटिल होने के कारण गेंदबाजी नहीं कर पाए थे. दरअसल, पहली बार शादाब ससेक्स की ओर से खेल रहे थे. लेकिन उनकी किस्मत पहले मैच में रूठी रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com