सामने आया डेविड वॉर्नर का नया अवतार, फैंस से कहा फिल्म को पहचानिए- VIDEO

इससे पहले उन्होंने पुष्पा और बाहुबली जैसी प्रसिद्ध तेलुगु फिल्मों के अवतार पर भी अपने वीडियो बनाए हैं.  वार्नर का आईपीएल में फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ पुराना नाता रहा है.

सामने आया डेविड वॉर्नर का नया अवतार, फैंस से कहा फिल्म को पहचानिए- VIDEO

फिल्म के हीरो के चेहरे पर सुपरइंपोज करके वीडियो बनाया है

नई दिल्ली:

जब भी सोशल मीडिया पर क्रिएटिव कटेंट बनान की बात आती है तो ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) अपने फैंस के बीच बहुत चर्चित हैं. डेविड वॉर्नर ना सिर्फ खुद एक्ट करके वीडियो बनाते हैं बल्कि कई फिल्मी सितारों के चहते पर अपना चेहरा सुपरइंपोज करके भी वे कई बार अपने फैंस को हैरान कर चुके हैं. 

अभी एक ताजा वीडियो में उन्होंने अपने चेहरे को एक फिल्म के हीरो के चेहरे पर सुपरइंपोज करके वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वॉर्नर ने फैंस को फिल्म पहचाने के लिए  भी कहा है.  आपको बता दें कि अपने इस नए पोस्ट में, वार्नर ने हॉलीवुड फ्रैंचाइज़ी 'द कराटे किड' के कल्ट कैरेक्टर डेनियल ला रुसो पर अपना चेहरा लगाया है.  वार्नर ने इससे पहले लेटेस्ट हिट टॉप गन: मावरिक से टॉम क्रूज़ के प्रसिद्ध करेक्टर मावेरिक पर अपने चेहरे के साथ वीडियो डाला है. 

इससे पहले उन्होंने पुष्पा और बाहुबली जैसी प्रसिद्ध तेलुगु फिल्मों के अवतार पर भी अपने वीडियो बनाए हैं.  वार्नर का आईपीएल में फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के साथ पुराना नाता रहा है. वह पिछले साल के ICC T20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी और इस साल के अंत में अपने ही घर में टीम के खिताब को बचाने के लिए भी अहम भूमिका निभाना चाहेंगे. 


आपको  बता दें कि वह इस साल के शुरुआत में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले और वर्तमान में श्रीलंका में खेल रही ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं. 

* ""अश्विन को हुआ कोरोना, नहीं जा पाए इंग्लैंड, जानिए क्या खेल पाएंगे आखिरी टेस्ट मैच या नहीं ?


* कोच द्रविड़ ने कहा, भारतीय टीम को मिले 2 'X Factor', टी20 वर्ल्ड कप में दिलाएंगे भारत को जीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe