Sushant Singh Rajput के निधन पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, लिखा- 'सहन नहीं कर पा रहा.."

Sushant Singh Rajput के निधन पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, लिखा- 'सहन नहीं कर पा रहा.."

Sushant Singh Rajput के निधन पर विराट कोहली ने किया ट्वीट, लिखा- 'सहन नहीं कर पा रहा..

Sushant Singh Rajput के निधन पर विराट कोहली ने किया ट्वीट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधम पर शोक जताते हुए ट्वीट किया है. कोहली ने कहा कि सुशांत का चला जाना सहन नहीं किया जा रहा है. उसकी आत्मा को शांती मिले. भगवान सुशांत के परिवार वालों और दोस्तों को इससे लड़ने की शक्ति दे. बता दें कि सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. यह खबर मिलते ही क्रिकेटर्स अपना रिएक्शन ट्वीट के माध्यम से दे रहे हैं.

बता दें सुशांत सिंह ने भारतीय पूर्व कप्तान धोनी (DHONI) की बायोपिक में क्रिकेटर का किरदार निभाया था. सुशांत ने काफी खूबसूरती ने धोनी के किरदार को पर्दे पर उतारकर अपनी एक्टिंग के लिए काफी सराहना पाई थी. 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.


फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.