Video- " उस टाइम मैं आइस बाथ ले रहा था...." विराट कोहली के गुस्से वाली घटना पर सिराज ने कुछ तरह किया बचाव

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच ढाका में जारी दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. दोनों ही टीमें जीत के लिए बेताब हैं जो कि देखने से साफ नज़र आ रहा है.

Video-

विराट कोहली ने क्यों किया था गुस्सा, मो. सिराज ने दिया जवाब

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच ढाका में जारी दूसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. दोनों ही टीमें जीत के लिए बेताब हैं जो कि देखने से साफ नज़र आ रहा है. फिलहाल मैच पर बांग्लादेश की पकड़ मजबूत है क्योंकि बांग्लादेश ने भारत के टॉप 4 को पैवेलियन भेज दिया है. भारत को अभी भी जीत के लिए 100 रनों की दरकार है. वहीं बांग्लादेश को 6 विकेट की. मैच में आखिर जीत किसकी होगी ये कहना काफी मुश्किल नज़र आ रहा है. भारत के पास हालांकि 8 नंबर तक बल्लेबाज़ी मौजूद है. लेकिन बांग्लादेश की टीम आसानी से हार मानने वाली नहीं है. 

इसी बीच मैच के तीसरे दिन आखिरी सेशन में भारत और बांग्लादेश के खिलाड़ियों के बीच झड़प देखने को मिली.  दरअसल भारत के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली जब आउट हुए तो बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने आक्रामक जश्न मनाया. जिस पर विराट कोहली और तैजुल इस्लाम के बीच कहासुनी हो गई. मामले को अंपायर्स ने आकर शांत किया. 


अब दिन का खेल खत्म होने के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने आए. तभी रिपोर्ट्स ने उनसे पूछा कि मैदान पर विराट और तैजुल इस्लाम के बिना कहासुनी की वजह क्या थी. इस पर सिराज ने बड़ी ही शराफत से जवाब देते हुए कहा कि " मैं इस समय आइस बाथ ले रहा था. मुझे सच में नहीं पता कि उन दोनों के बीच क्या बहस हुई थी." 



ये था पूरा मामला


भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने नाइट वॉचमैन अक्षर पटेल (26 बल्लेबाजी) को  बल्लेबाज के लिए भेज कर अपनी डिफेंस रणनीति को स्पष्ट कर दिया था . बांग्लादेश के बल्लेबाजों को भी टर्न और उछाल से काफी परेशानी हुई. इसके बाद गिल के जल्दी आउट होने से दिन के आखिर में विराट को बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि टर्नर विकेट पर होता है, पास खड़े फील्डरों ने बल्लेबाजों के साथ-साथ अंपायरों पर अधिक दबाव डालना शुरू कर दिया. कोहली (Virat Kohli) को तैजुल इस्लाम की आखिरी गेंद पर LWB आउट होने से बचाने के लिए DRS का सहारा लेना पड़ा. लेकिन वह आउट होने से सिर्फ एक गेंद दूर थे. मिराज (Mehdi Hasan Miraz) ने कोहली को आगे निकालते हुए एक प्यारी फ्लाइट डिलीवरी फेंकी और फॉरवर्ड शॉर्ट-लेग पर खड़े मोमिनुल हक ने एक क्लासिक बैट-पैड कैच लपका. एक बड़े विकेट के बाद बांग्लादेश के उत्सुक खिलाड़ियों ने जोरदार जश्न मनाया और कोहली साफ तौर पर इससे खुश नहीं थे. इस कारण उनकी बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib al Hasan) से तनातनी हो गई. विराट कोहली (Virat Kohli) (22 गेंदों में 1) के विकेट साथ टीम में कुछ घबराहट नजर आई.