VIDEO देखें: जडेजा ने पकड़ा बुलेट कैच, तो अंपायर का दहशत के मारे हुआ कुछ ऐसा हाल कि...

Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मुंबई इंडियंस के तीन बहुत ही अहम विकेट लिए. और उन्होंने इंडियंस की पारी को झकझोर कर रख दिया.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
Mumbai Indians vs Chennai Super Kings: यह कैच रवींद्र जडेजा के जिगरे के बारे में बताता है
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रवींद जडेजा (Ravindra Jadeja) किस स्तर के फील्ड हैं, यह पूरा क्रिकेट जगत जानता है. और इसका प्रमाण जड्डू ने मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) के बीच शनिवार को आईपीएल (IPL 2023) में फिर से दिया. और यह मुंबई की पारी में नौवें ओवर के दौरान, जब कैमरून ग्रीन ने जडेजा के खिलाफ बहुत ही प्रचंड शॉट लगाया. और इस प्रहार की ताकत इतनी तेज थी कि अंपायर डर के मारे जमीन पर बैठ गए. और  वास्तव में ग्रीन का प्रहार इतना प्रचंड था कि अगर यह शॉट जडेजा के हाथों के बीच से निकल जाता, तो फिर अंपायर निखिलपटवर्द्धन क्या होता, यह बस ईश्वर ही जानता है. या यह भी कहा जा सकता है अगर जडेजा की जगह कोई और फील्डर होता, तो क्या होता. जडेजा के लिए कुल मिलाकर यह बहुत हद तक ब्लाइंट शॉट था, लेकिन जडेजा ने साहस दिखाते हुए इसके सामने अपने हाथ अड़ा ही दिए. और भाग्य तो साहसियों का ही साथ देता है. गेंद जडेजा के हाथ में फंस गयी. इसी के साथ ही कैमरून ग्रीन (12) दूसरे मैच में सस्ते में निपट गए. 

SPECIAL STORIES:

VIDEO देखें: सैमसन ने इस सुपर से ऊपर कैच से माहौल बना दिया, बाज की तरह झपटे और...

RR vs DC: "आईपीएल का सबसे ओवर-रेटिड प्लेयर", फिर से गंवाया मौका, तो राजस्थानी प्लेयर पर बुरी तरह भड़के फैंस

बहरहाल, इस विकेट सहित जडेजा ने मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फिर से बतााय कि वह किसी भी टीम के लिए कितने अहम खिलाड़ी हैं. जडेजा ने कोटे के चार ओवरों में 20 रन देकर तीन विकेट चटकाए. और इस प्रदर्शन से वास्तव में उन्होंने खुद को प्लेयर ऑफ द मैच की होड़ में दूसरी पाली में बैटिंग से पहले ही शामिल कर लिया. जडेजा ने ग्रीन का चौथा विकेट लिया, तो मुंबई इंडियंस का स्कोर 4 विकेट पर 73 रन हो गया. 

Advertisement
Advertisement

इसके बाद भी मुंबई इंडियंस के विकेटों का गिरना नियमित अंतराल पर जारी रहा. ग्रीन के बाद जडेजा ने पिछले मैच में तूफानी बल्लेबाजी करने वाले तिलक वर्मा को भी एलबीडब्ल्यू कर चलता किया, जबकि ग्रीन से पहले जड्डू ने तेवर दिखा रहे ईशान किशन को प्रेटोरियस के हाथों लपकवाकर शांत कर दिया. कुल मिलाकर जडेजा ने मुंबई इंडियंस के तीन बहुत ही ज्यादा अहम विकेट लिए, जिसने मुंबई की  पारी को झकझोर कर रख दिया. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: 'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक की आंधी, इतनी तेज रफ्तार से फेंकी गेंद, पलक झपकते ही क्रुणाल पांड्या हो गए आउट
* VIDEO देखें: "यह 40 साल का वेटरन है , या 40 का जवान", लखनऊ प्लेयर ने फ्लाइंग कैच से किया सन्न और...

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: क्या Article 370 को खत्म करने के खिलाफ प्रस्ताव लाएगी National Conference ? Explainer