DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 7 रनों से हराया

SRH vs DC IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 रनों से जीत दर्ज की. 

DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 7 रनों से हराया

दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 7 रनों से हराया

नई दिल्ली:

SRH vs DC IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 रनों से जीत दर्ज की.  दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 144/9 रन बनाए  थे. जवाब में हैदराबाद की टीम  ने दिल्ली के दिए 145 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए 137/6 रन ही बना सकी. दिल्ली की तरफ से अंतिम ओवर लेकर आए मुकेश कुमार ने कमाल की गेदंबाज़ी की और अपनी स्टीक लाइन व लैंथ के चलते हैदराबाद को जीत के लिए 13 रन नहीं बनाने दिए.

वहीं इससे पहले अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए  हैदराबाद के बल्लेबाज़ों को बांधे रखा. अक्षर पटेल ने 2 विकेट चटकाए. वहीं एनरिक नोर्खिया को भी 2 विकेट मिले. इसके अलावा कुलदीप यादव के खाते में 1 विकेट आया. हैदराबाद के लिए मयंक अग्रवाल ने 49, हेनरिक क्लासेन ने 31 और वाशिंगटन सुंदर ने 24 रन बनाए. 

इससे पहले दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया. हालांकि टीम ने अपनी इलेवन में रिपल पटेल और सरफराज़ खान को भी जगह दी थी लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी बल्लेबाज़ी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. कप्तान डेविड वॉर्नर से लेकर कोई भी बल्लेबाज़ बड़ी पारी नहीं खेल पाया. जिसके चलते पूरी इंनिग के दौरान साधारण सी बल्लेबाज़ी दिल्ली की तरफ से नज़र आई. वहीं हैदराबाद की तरफ से वॉशिगंटन सुंदर ने एक ही ओवर में 3 विकेट झटककर दिल्ली को बैकफुट पर धकेल दिया. इनके अलावा भुवनेश्वर कुमार को 2 और टी नटराजन को 1 विकेट मिला.

सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली कैपिटल्स स्कोरबोर्ड


दिल्ली कैपिटल्स(प्लेइंग इलेवन)

अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक
 

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिशेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिच नार्जे, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा

Highlights IPL 2023 34th Match Between Sunrisers Hyderabad vs Delhi Capitals