U-19 WC Final: भारतीय गेंदबाज ने फेंकी डराने वाली गेंद, बल्लेबाज का हुआ बुरा हाल, क्रीज पर आते ही आउट- Video

U-19 World Cup Final: में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने धमाल मचा दिया. खासकर राज बावा (Raj Bawa) ने अपनी कहर बरपाती गेंदों से इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

U-19 World Cup Final: में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने धमाल मचा दिया. खासकर राज बावा (Raj Bawa) ने अपनी कहर बरपाती गेंदों से इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया. बावा ने अपनी गेंदबाजी के दौरान हर तरह की गेंद की, जिसने विरोधी टीम के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी गेंदबाजी के दौरान सटीक लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी की, खासकर उन्होंने इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉर्ज बेल (George Bell) को आउट किया, वह गेंद बेहद ही कमाल की थी. दरअसल बेल चौथा विकेट गिरने के बाद क्रीज पर आए थे. लेकिन क्रीज पर आते ही उन्हें पवेलियन भी जाना पड़ा.

U19 WC: रवि कुमार ने फाइनल में मचाई धूम, इंग्लिश कप्तान को फंसाकर किया बोल्ड, शॉट खेलते ही हुआ आउट- Video

हुआ ये कि 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर राज बावा ने विलियम लक्सटन को आउट किया. इसके बाद बल्लेबाजी करने जॉर्ज बेल आए. ऐसे में भारतीय तेज गेंदबाज ने नए बल्लेबाज को क्रीज पर देखते हुए अपनी गेंदबाजी के दौरान तेज बाउंसर ऑफ स्टंप की ओर फेंकी, जिसपर नया बल्लेबाज सकपका गया और इस खतरनाक बाउंसर को अच्छी तरह से भांप नहीं पाया. इसका खामियाजा बल्लेबाज बेल को उठाना पड़ा. गेंद बल्लेबाज के ग्लव्स पर लगते हुए सीधे विकेटकीपर दिनेश बाना (Dinesh Bana) के पास चली गई. 

Advertisement

मिताली राज ने अपने फेवरेट पुरुष क्रिकेटर का किया खुलासा, AUS के दो दिग्गज लिस्ट में

Advertisement

बल्लेबाज को तब तक पता चल गया कि भारतीय गेंदबाज ने उन्हें डराकर आउट कर दिया है. कैच आउट की अपील होते ही अंपायर ने भी बिना देरी करते हुए आउट कर इशारा कर दिया. इस तरह से जॉर्ज गोल्डन डक का शिकार हुए और बावा लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेने में सफल रहे. 

Advertisement

U-19 WC: अफगानिस्तानी गेंदबाज अजीब अंदाज में करता है गेंदबाजी, ICC ने पूछा, 'कैसा लगा -Video

हालांकि बाद में राज अपनी हैट्रिक पूरी नहीं कर पाए, क्योंकि जब बावा अपना अगला ओवर लेकर आए तो पहली गेंद पर जेम्स रेव ने 1 रन लेकर गेंदबाज के हैट्रिक लेने के मौके को निरस्त कर दिया. वैसे, फाइनल में रवि कुमार ने भी गजब की गेंदबाजी कर इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है. 

Advertisement

Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती? .

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी